Press "Enter" to skip to content

#MUZAFFARPUR के अक्षत की मौ’त के पीछे ‘फीमेल फै’क्टर’ का आ’रोप, परिजन बता रहे ‘गहरी सा’जिश’ 

MUZAFFARPUR : बिहार के एक हो’नहार कलाकार की एक बार फिर मुंबई में बेव’क्त मौ’त हो गई. इस बार मौ’त का शि’कार मुजफ्फरपुर का 26 वर्षीय अक्षत उत्कर्ष हुआ है. अक्षत की मौ’त के पीछे भी ‘फीमेल फैक्टर’ को जिम्मेदार बताया जा रहा है. साथ ही मुंबई पुलिस पर घोर लाप’रवाही का आरो’प भी लगाया जा रहा है. बताया गया कि अक्षत उत्कर्ष को उसके अंधेरी वेस्ट स्थित आवास में फं’दे से ल’टका हुआ पाया गया. प्रथम दृष्टया इस घट’ना को आत्मह’त्या कहा जा रहा है, लेकिन परिजन इसके पीछे गह’री सा’जिश बता रहे हैं. परिजनों का कहना है कि मौ’त से महज 3 घंटे पहले अक्षत की अपने पिता से फोन पर बातचीत हुई थी.

मुजफ्फरपुर के नगर थाना के सिकंदरपुर इलाके के निवासी राजू चौधरी के पुत्र अक्षत उत्कर्ष मुंबई में भोजपुरी फिल्मों  में अपनी कि’स्मत आज’मा रहे थे. वो लखनऊ से एमबीए हैं. अक्षय पिछले 2 सालों से मुंबई में थे और अंधेरी वेस्ट के आरटीओ ऑनलाइन सुरेश नगर स्थित कि’राए के फ्लैट में रहते थे. उनके साथ एक दूसरी संघ’र्षशील को एक्ट्रेस स्नेहा चौहान रहती थी. अक्षत के चाचा विक्रम किशोर ने बताया कि स्नेहा चौहान और अक्षत के बीच काफी घनि’ष्ठता थी इसके अलावे चाचा विक्रम चौहान ने आकांक्षा दुबे नामक एक दूसरी लड़की के बारे में भी बताया है कि आकांक्षा अक्षत की एमबीए की क्लासमेट है और उसके भी अक्षत से दोस्ती के रि’श्ते थे.

पिता के साथ अक्षत की बातचीत रात के करीब 8:45 बजे हुई और देर रात 11:30 के बाद स्नेहा चौहान ने अक्षत के भाई को बेंगलुरु में बताया कि अक्षत की मौ’त हो गई है. मौत की सूचना मिलते ही अक्षत के मुजफ्फरपुर के परिवार में कोह’राम मच गया. 29 सितंबर को मामा रंजू सिंह और चाचा विक्रांत किशोर डे’ड बॉ’डी के लिए मुंबई पहुंचे.

रंजीत सिंह ने बताया कि उन्हें मुंबई पुलिस ने अंधेरी वेस्ट थाने में बुलाया और वहां सीधे-सीधे अक्षत का डे’ड बॉ’डी लेकर घर लौ’ट जाने के लिए कहा. परिजनों को अक्षत के मौ’त की एफआ’ईआर की कॉपी भी नहीं दी गई और जो डे’ड बॉ’डी के साथ चा’लान दिया गया वह भी मराठी भाषा में लिखा हुआ है, जिसे कोई समझ नहीं पा रहा है. विक्रांत किशोर ने बताया कि जब वो फ्लैट पर पहुंचे तो स्नेहा चौहान वहां मौजूद थी. उसने बताया कि अक्षत पंखे से गमछा का फं’दा ग’ले में लगाकर ल’टका हुआ था.

स्मार्ट दिखने वाले अक्षत को देखकर आसपास के सारे लोग स’न्न रह गए. परिजनों ने आ’रोप लगाया है कि अक्षय की मौ’त से उसकी पा’र्टनर स्नेहा चौहान का गहरा रिश्ता है. परिजनों ने इस मामले में बिहार पुलिस से जां’च की मां’ग की है. फिलहाल अक्षत की डे’ड बॉ’डी का दाह संस्कार कर दिया गया है.

Input : News18

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »
More from CelebritiesMore posts in Celebrities »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *