Press "Enter" to skip to content

गया से हम पार्टी के उम्मीदवार जीतनराम मांझी 1 लाख 1 हजार 812 मतों से जीते, हो गई आधिकारिक घोषणा

गया: लोकसभा चुनाव के परिणाम से जुड़ी इस वक्त की बड़ी खबर, जहां हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के संरक्षक व गया लोकसभा सीट से हम पार्टी के उम्मीदवार जीतनराम मांझी चुनाव जीत चुके हैं। एक लाख 1 हजार 812 सीट से मांझी चुनाव जीत गये हैं। इस बात की औपचारिक घोषणा भी कर दी गयी है।

Gaya Election Result Live: गया में जीतन राम मांझी 1 लाख वोटों के अंतर से  आगे, सर्वजीत पिछड़े - Gaya Lok Sabha Election Result 2024 live Jitan Ram  Manjhi Kumar Sarvjeet lclk - AajTak

 

 

गया लोकसभा सीट से हम पार्टी के जीतनराम मांझी ने जीत दर्ज कर ली है। इस सीट से राजद उम्मीदवार सर्वजीत को हार का सामना करना पड़ गया। सर्वजीत बिहार के मंत्री भी रह चुके हैं इनके साथ-साथ 13 अन्य प्रत्याशी भी गया से चुनाव लड़ रहे थे इन सभी जीतनराम मांझी ने हरा दिया है। जीतन राम मांझी की जीत की खबर मिलते ही उनके समर्थकों में खुशी की लहर छा गयी। लोग एक दूसरे से मिठाई खिलाने में लगे हैं।

 

गया लोकसभा से हम के प्रत्याशी जीतन राम मांझी ने जीत दर्ज की है. जीतन राम मांझी ने राजद के कुमार सर्वजीत को बड़े मतों के अंतर से हराया. मांझी ने करीब 1 लाख से अधिक वोटो से जीत दर्ज की है और राजद के कुमार सर्वजीत को हराया. वही, गया के जिला पदाधिकारी डॉक्टर त्यागराजन एसएम के द्वारा जीतन राम मांझी को जीत का सर्टिफिकेट दिया गया। जीत के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए जीतन राम मांझी ने कहा कि वे नरेंद्र मोदी के सिपाही है। वह पूरे तौर पर एनडीए से जुड़े रहेंगे और नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में काम करते रहेंगे। मांझी ने कहा कि हम अपेक्षा कर रहे थे कि 400 सीट आएगी, लेकिन इतनी सीट नहीं आई. फिर भी हमारी सरकार अच्छे बहुमत से बन रही है।

 

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *