Press "Enter" to skip to content

“23 साल से बिना छुट्टी लिए देश की सेवा कर रहे मोदी, राहुल-प्रियंका हर 3 महीने पर जाते हैं विदेश”: अमित शाह

पटना: लोकसभा चुनाव को लेकर पहले चरण का मतदान हो चूका है। इसके बाद अब दूसरे चरण के लिए 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है। अब इससे पहले केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस पर तीखा तंज किया है। गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका वाड्रा हर 3 महीने में विदेश छुट्टी के लिए जाते हैं। प्रियंका गांधी चुनाव के दौरान थाइलैंड से हॉलीडे मनाकर आई हैं। वहीं, दूसरी तरफ पीएम मोदी हैं जो दीपावली के समय में भी छुट्टी नहीं लेते हैं।

वायनाड से राहुल का उतरना पक्का, अमेठी पर सस्पेंस, खड़गे के दामाद भी रेस में... आज आ सकती है कांग्रेस की पहली लिस्ट - Rahul gandhi Wayanad amethi raebareli priyanka ...

अमित शाह ने कहा कि राहुल बाबा और उनकी बहन हर 3 महीने में छुट्टी मनाने के लिए विदेश जाते हैं। प्रियंका गांधी  लोकसभा चुनाव के दौरान थाइलैंड से हॉलीडे मनाकर लौटी हैं। जबकि नरेंद्र मोदी पिछले 23 सालों से दिवाली पर भी छुट्टी नहीं ली है। अब ये चुनाव साफ रूप से 2 हिस्सों में बंट गया है।  एक ओर 12 लाख के घोटाले, करप्शन करने वाली कांग्रेस पार्टी है, दूसरी ओर नरेंद मोदी हैं जो 23 साल तक सीएम और अब 10 सालों से प्रधानमंत्री रहने के बावजूद 25 पैसे के भी आरोप नहीं होना है।

इसके अलावा राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर  उन्होंने कहा, “राम मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा के समय ट्रस्ट की ओर से कांग्रेस के नेताओं को निमंत्रण पत्र भेजा लेकिन अपने वोट के लालच की वजह से कांग्रेस पार्टी के नेता दर्शन करने भी नहीं गए। जो लोग वोटबैंक की वजह से रामलला के निमंत्रण को ठुकरा दिया, उन्हें देश की जनता कभी माफ नहीं करेगी।”

उधर शाह ने सोनिया गांधी को भी निशाने पर लेते हुए कहा कि एक ओर सोनिया का एजेंडा है कि उनके बेटे राहुल गांधी को पीएम बनाओ। वहीं पीएम मोदी का एजेंडा है मेरे भारत को महान भारत बनाओ। शाह ने कहा कि पिछले 10 सालों में मोदी ने जो भी वादे किए उन सभी को पूरा किया है। दूसरे तरफ ऐसे लोग हैं जो सेवा के डर से भागे चल रहे हैं।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *