Press "Enter" to skip to content

‘बहुत मोटी हो, सुंदर भी नहीं दिखती हो, तुम्हारे साथ नहीं रहना है …,’ पति ने पत्नी को पी’ट पी’टकर किया अधम’रा

समस्तीपुर: समस्तीपुर से एक सनसनीखेज मामला निकल कर सामने आ रहा है। यहां एक पति ने अपनी पत्नी की पि’टाई कर डाली है। सबसे बड़ी बात है कि, पति ने इसे महज एक छोटी वजहों से पति ने पत्नी को पी’ट-पी’टकर अधम’रा कर दिया। इससे भी मन नहीं भरा तो गला घों’टकर उसे मा’रने की कोशिश की। पति अपनी पत्नी को अक्सर यह कहा करता था कि- तुम मोटी, सुंदर नहीं दिखती हो, हमको तुम्हारे साथ नहीं रहना है। इसके बाद अब उसने पिटा’ई कर दी।

समस्तीपुर में पीट-पीटकर किया अधमरा; बेटियां होने पर भी देता था ताने | ​In  Samastipur, the husband said - you are fat, your lips are fat, then  strangulated, got abortion done -

दरअसल, समस्तीपुर जिले के ताजपुर थाने के गुनाई बसही गांव में पति गोविंद सहनी ने अपनी पत्नी की बेरहमी से पि’टाई कर दी।  इस महिला को ससुराल पक्ष वाले लोग बेटा नहीं होने के कारण ताने देते थे। पति कहता तुम्हारी कोख ठीक नहीं है, इसलिए तो बेटियां पैदा होती हैं। यह सब कहते हुए पति ने पत्नी काे लात-घूसों से पी’टा और पी’टते-पी’टते बेहोश कर दिया।

वहीं, जब महिला के भाई मिथिलेश और मुकेश सहनी का कहना है कि उसकी बहन दोपहर से फोन नहीं उठा रही थी। बहन के ससुराल के एक ग्रामीण ने उन्हें बताया कि उसकी बहन के साथ मा’रपीट हुई है। उसके बाद दोनों भाई शाम में बहन के ससुराल पहुंचे, तो उसके जीजा और परिवार के लोग घर पर नहीं मिले। उसकी बहन बेहोश पड़ी थी, जिसके बाद उसे अस्पताल लाया गया। फिलहाल सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में उसका इलाज चल रहा है।

इसके आगे उन्होंने बताया कि, बहन की शादी साल 2018 में वैशाली जिले के पातेपुर थाने के नीरपुर कुसही गांव में गोविंद सहनी से हुई थी। कुछ दिनों तक सब ठीक रहा। उसकी बहन की पहली संतान बेटी हुई। यहीं से प्रता’ड़ना शुरू हुई। करीब दो साल बाद उसकी बहन ने दूसरी बेटी को जन्म दिया। अब उसके ससुराल वाले हर मौके पर ताना देने लगे।

इधर, इस मामले को लेकर नगर थानाध्यक्ष विक्रम आचार्या ने बताया कि महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हालात सुधरने के बाद बयान लिए जाएंगे। बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। हमने महिला सिपाही को बयान लेने के लिए निर्देश दिए हैं। इस मामले में परिवार ने कोई आवेदन नहीं दिया है। अस्पताल ने पुलिस को सूचना दी है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *