Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में एक ही दूल्हे से शादी करने पर अड़ी दो दुल्हनें, बोलीं- वह मेरा नहीं तो तेरा भी नहीं होगा

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर से अजब प्रेम की गजब कहानी सामने आई है। वीडियो कॉल पर अतरंगी बातें नहीं करने से नाराज एक युवक ने अपनी पहली प्रेमिका को छोड़ दूसरी लड़के से दिल लगा बैठा। प्रेमी की बेवफाई से आहत होकर लड़की थाने पहुंच गई और बॉयफ्रेंड के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया। पूरा मामला सकरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है।

ग्राउंड रिपोर्ट: दूल्हा एक, दुल्हन दो, वो भी सगी बहनें, माजरा क्या? - BBC  News हिंदी

जानकारी के मुताबिक, दो परिवारों की रजामंदी के बाद एक युवक और युवती का निकाह फिक्स कर दिया गया। शादी फिक्स होने के बाद युवक और युवती के बीच बातचीत का दौर शुरू हुआ। निकाह का समय अभी दूर था, सो दोनों के परिवार वालों को उनके बातचीत से कोई एतराज नहीं था। करीब दो साल तक मोबाइल पर लड़का-लड़की के बीच प्यार की बातें होती रही। इसी बीच लड़के ने एक बड़ी डिमांड कर दी।

युवक वीडियो कॉल पर अपनी होने वाली पत्नी से मस्ती भरी बातें करना चाहता था। जब उसने प्रेमिका से इसकी डिमांड की तो लड़की ने सीधे तौर पर इनकार कर दिया। फिर क्या था लड़का नाराज हो गया और उसने शादी से इनकार कर दिया। रियाज ने अपनी प्रेमिका से बातचीत करना बंद कर दिया, जिसके बाद लड़की बेचैन हो गई।

बाद में युवती ने पड़ोस में रहने वाली रिश्ते की बहन के पास पहुंची और उसके मोबाइल से प्रेमी को वीडियो कॉल किया। इसी दौरान युवती की रिश्ते में लगने वाली बहन और रियाज के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी। दोनों एक दूसरे से बातचीत करने लगे और मामला प्रेम प्रसंग तक पहुंच गया। इस बात की भनक लगने के बाद लड़की के पैरों तले से जमीन खीसक गई और उसने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी।

पी’ड़िता की मानें तो जिस रियाज से उसका निकाह होने वाला था वह वीडियो कॉल पर बात करने का दबाव बनाता था और बातचीत के दौरान अ’श्लील हरकतें करता था, जो उसे बिल्कुल भी पसंद नहीं था। इस मामले को लेकर गांव में पंचायती भी हुई लेकिन जब लड़की को न्याय नहीं मिला तो वह थाने पहुंच गई। अब दोनों ही लड़कियां रियाज से शादी करने पर अड़ गई हैं और कह रही हैं कि अगर वह मेरा नहीं हुआ तो किसी और का भी नहीं होनें दूंगी।
Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *