Press "Enter" to skip to content

आज महावीर मंदिर जा सकते हैं बाबा बागेश्वर! बजरंगबली के दरबार में लगाएंगे हाजिरी

पटना: बागेश्वर धाम के पीठाधीश धीरेंद्र शास्त्री पांच दिवसीय पटना दौरे पर हैं। नौबतपुर के तरेत पाली गांव में आयोजित कार्यक्रम में लाखों लोगों को हनुमंत कथा सुना रहे हैं। इसी बीच खबर आ रही है कि बाबा बागेश्वर आज पटना के महावीर मंदिर पहुंचकर बजरंगबली के दरबार में हाजिरी लगाएंगे। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का आज पटना के महावीर मंदिर में दर्शन करने का संभावित कार्यक्रम है।

हनुमत कथा समापन के बाद पटना स्थित महावीर मंदिर पहुचेंगे पंडित धीरेंद्र  शास्त्री, तैयारी में जुटा मंदिर प्रबंधन - amritvarshanews.in

महावीर मंदिर के आचार्य किशोर कुणाल ने बताया कि हनुमंत कथा के आयोजकों ने पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के आज महावीर मंदिर में पहुंचने की जानकारी दी है। हालांकि बाबा बागेश्वर किस समय मंदिर पहुंचेंगे इसकी सूचना नहीं दी गई है। आयोजका द्वारा बताया गया है कि आज धीरेंद्र शास्त्री मंदिर पहुंचेगें और भगवान के दर्शन करेंगे।

बता दें कि धीरेंद्र शास्त्री के पटना पहुंचने के बाद ही मंदिर न्यास समिति के सचिव आचार्य किशोर कुणाल ने इस बात की जानकारी दे दी थी। इससे पहले कहा जा रहा था कि 17 मई को हनुमंत कथा समाप्त करने के बाद बाबा बागेश्वर महावीर मंदिर पहुंचेंगे। इसको लेकर मंदिर प्रबंधन तैयारियों में जुट गया था हालांकि अब किशोर कुणाल ने कहा है कि आज किसी भी वक्त बाबा बागेश्वर महावीर मंदिर पहुंच सकते हैं।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *