Press "Enter" to skip to content

बागेश्वर सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर फंसे जगदानंद और पप्पू यादव, मुजफ्फरपुर कोर्ट में दाखिल हुआ परिवाद

मुजफ्फरपुर: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ बयानबाजी को लेकर आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद और जाप प्रमुख पप्पू यादव की मुश्लिकें बढ़ गई हैं। मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट में दोनों के खिलाफ परिवाद दाखिल किया गया है। बीजेपी नेता और अधिवक्ता अनिल कुमार सिंह ने परिवाद दाखिल कराया है। जिसमें कहा गया है कि दोनों नेताओं ने बागेश्वर सरकार के खिलाफ अशोभनीय बयान देकर उके सम्मान से खिलवाड़ किया है। जिससे दंगा भड़क सकता है। जिस पर जल्द सुनवाई होगी। आपको बता दें बागेश्वर सरकार के पटना आगमन से पहले ही सियासत जोरों पर हैं। पहले राजद  के नेताओं ने उनके पटना दौरे का विरोध किया। और नसीहत तक दे डाली। वहीं बीजेपी उनके आगमन का स्वागत कर रही है। राजद और बीजेपी के बीच बागेश्वर सरकार को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है।

बागेश्वर सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर फंसे जगदानंद और पप्पू यादव, मुजफ्फरपुर की कोर्ट में दाखिल हुआ परिवाद

बागेश्वर सरकार पर सियासत तेज
इससे पहले आरजेडी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने बागेश्वर बाबा पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि जिसका मन होता है, वही बाबा बन जाता बै। ऐसे लोगों को जेल में होना चाहिए। इस तरह के लोग उन्माद फैलाने का काम करते हैं। ये लोग संत नहीं हो सकते। उन्मादी संत हो जाए, ऐसा देश में नहीं चलेगा। वहीं जाप प्रमुख पप्पू यादव ने कहा था कि बागेश्वर बाबा अगर इतने चमत्कारी हैं तो गरीब को अमीर क्यों नहीं बना देते। क्यों नहीं बॉर्डर से आर्मी को हटा देते। जिसके बाद से बीजेपी ने जगदानंद के बयान की आलोचना की थी। इससे पहले लालू यादव के बड़े बेटे और पर्यावरण मंत्री तेज प्रताप ने भी चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर वो भाई-चारा को बढ़ावा देने आ रहे हैं। तो उनका स्वागत है। लेकिन अगर हिंदू-मुस्लिम करने आ रहे हैं। तो उनका एयरपोर्ट से ही विरोध किया जाएगा।

5 दिन पटना दौरे पर रहेंगे बागेश्वर बाबा
वहीं शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने भी कहा था कि जो नफरत फैलाएगा, वो आडवाणी की तरह जेल जाएगा, पूर्व सीएम जीतन राम मांझी भी बागेश्वर बाबा के विरोध में खड़े हैं। आपको बता दें धीरेंद्र शास्त्री का पटना में 13 से 17 मई तक हनुमत कथा का प्रवचन करेंगे। जिसके चलते सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from JUDICIARYMore posts in JUDICIARY »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *