Press "Enter" to skip to content

आनंद मोहन रिहाई विवाद के बीच बेटे चेतन आनंद की शादी का प्लान बदला, देहरादून नहीं अब यहां मैरिज

पटना: बिहार के लोगों को पूर्व सांसद आनंद मोहन और लवली आनंद के विधायक के बेटे चेतन आनंद की शाही शादी का इंतजार था। बुधवार 3 मई को चेतन आनंद की शादी डॉक्टर आयुषी से होने वाली है। दोनों की रिंग सेरेमनी पटना में शाही अंदाज में हुई।  लेकिन विवाह समारोह भीड़ भाड़ और  शोर-शराबे से दूर सीक्रेट शादी बनने जा रही है।

आनंद मोहन रिहाई विवाद के बीच बेटे चेतन आनंद की शादी का प्लान बदला, देहरादून नहीं अब यहां मैरिज

बिहार के बाहुबली नेता आनंद मोहन और वैशाली के पूर्व सांसद लवली आनंद के बेटे चेतन आनंद बुधवार यानी 3 मई को डॉक्टर आयुषी के साथ विवाह बंधन में बंध जाएंगे। उत्तराखंड के देहरादून में खूबसूरत वेडिंग डेस्टिनेशन पर इस खास शादी की तैयारी हो रही थी।  अब उनकी शादी का वेन्यू बदल गया है। अब यह शादी देहरादून में नहीं होगी।  कहा जा रहा है कि आनंद मोहन ने राजस्थान के जयपुर में एक बड़े  होटल में शादी समारोह आयोजित करने का मन बनाया है। खबर है कि विवाह समारोह का लोकेशन बदल गया है। हालांकि इसका खुलासा अभी तक नहीं किया गया है।

शादी के लिए आनंद मोहन जयपुर पहुंच गए हैं। अन्य संबंधियों को पहुंच जाने की जानकारी मिल रही है। बहुत करीबी रिश्तेदारों और घर वालों को ही न्योता दिया गया है।  शादी को लेकर पूरी गोपनीयता बरती जा रही है। परिवार के अलावे करीबी लोग भी मीडिया को कोई जानकारी नहीं दे रहे हैं।

इससे पहले रविवार को चेतन आनंद का तिलक समारोह आयोजित किया गया इस समारोह को भी मीडिया और भीड़भाड़ से दूर रखा गया। इसके लोकेशन के बारे में भी जानकारी नहीं दी गई। तस्वीरें सामने आने पर लोगों को इसकी जानकारी हुई। तिलक समारोह में आनंद मोहन के परिवार के अलावा बहुत करीबी रिश्तेदार और मित्र ही शामिल हुए। खुद आनंद मोहन ने तिलक लगाकर विधायक बेटे चेतन आनंद को आशीर्वाद दिया।

24 अप्रैल को पटना के विश्वनाथ फार्म हाउस में शाही अंदाज में चेतन और आयुषी की सगाई की रस्म पूरी की गई। एक तालाब में नाव के आकार में बनाए गए स्टेज पर दोनों ने एक दूसरे को अंगूठी पहना कर इंगेज किया। समारोह इतना भव्य था कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के अलावे राजनीतिक क्षेत्र के बड़े-बड़े नेता शामिल हुए। मेहमानों के स्वागत और खानपान के लिए खास इंतजाम किए गए थे। हजारों की तादाद में अतिथि रिंग सेरेमनी में शामिल हुए।

चेतन की सगाई के मौके पर ही सरकार की ओर से आनंद मोहन की जेल से रिहाई का नोटिफिकेशन जारी किया। कहा जाने लगा कि आयुषी आनंद मोहन के परिवार के लिए बहुत शुभ हैं। उनके आगमन के साथ ही फैमिली को बहुत बड़ी राहत मिली। आनंद मोहन और लवली आनंद ने भी खुलकर अपनी खुशी का इजहार किया।

लेकिन अगले ही दिन आनंद मोहन की रिहाई विवादों में आ गया। सरकार के विपक्षी दल बीजेपी के अलावे आईएएस एसोसिएशन और अन्य संगठनों की ओर से पॉलिटिकल रिहाई का विरोध शुरू हो गया।  पटना हाई कोर्ट में याचिका दायर हुई। यहां तक कि दिवंगत आईएएस जी कृष्णैया की पत्नी उमा देवी ने सुप्रीम कोर्ट में बिहार सरकार के नोटिफिकेशन को चुनौती दे दी।  उनकी याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने स्वीकार कर लिया। इस मामले में 8 मई को सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई होने वाली है। इन सबके बीच शादी के तामझाम छोटे होते चले गए।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *