Press "Enter" to skip to content

‘तेजप्रताप अपना बयान वापस लें, माफी मांगें’; बिहार में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को मिला साधु-संतों का समर्थन

पटना: बागेश्वर धाम के सरकार धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के कार्यक्रम को लेकर बिहार के मंत्री तेज प्रताप लगातार हमलावर हैं. लेकिन अब संत समाज धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में उतर आया है। अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि ने इसको लेकर बयान जारी कर दिया है। उन्होंने कहा है कि धीरेंद्र शास्त्री का बहिष्कार करना बहुत निंदनीय है और अगर उन्हें किसी का बहिष्कार करना है तो वो असदुद्दीन ओवैसी का कर सकते हैं. वो हमेशा हिन्दुओं के खिलाफ नफरत फैलाते रहते हैं।

Sushil Modi in support of Bageshwar Baba RJD should not target Hindu saints  Could not stop Owaisi - बागेश्वर बाबा के समर्थन में सुशील मोदी, हिंदू संतो  को निशाना न बनाए RJD;

तेज प्रताप पर निशाना साधते हुए स्वामी चक्रपाणि महाराज ने कहा कि जब तक वो सरकार में नहीं थे तब तक वो कभी भी शिव के भक्त कभी कृष्ण के भक्त के रूप में अपने वीडियो जारी करते रहते थे. लेकिन सत्ता मिलने के बाद से ही वो श्रीराम कथा, भागवत कथा करने वाले पंडित आचार्य पंडित धीरेंद्र शास्त्री का बहिष्कार कर रहे हैं. ये दुर्भाग्य की बात है कि वो कह रहे हैं कि अगर आचार्य पंडित धीरेंद्र शास्त्री बिहार आएंगे तो वो उनका बहिष्कार करेंगे।

असदुद्दीन ओवैसी का करें बहिष्कार 

तेज प्रताप को लेकर उन्होंने आगे कहा कि अगर वो सच में नफरत फ़ैलाने वालों को रोकना चाहते हैं तो वो ओवैसी को रोकें. असदुद्दीन ओवैसी और उनके भाई हमेशा ही हिन्दुओं के बारें में आपत्तिजनक टिप्पणी करते रहते हैं।

तेज प्रताप ने शेयर की थी फोटो 

तेज प्रताप यादव ने अपने संगठन DSS की कुछ तस्वीरों को ट्विटर पर शेयर किया था. इस फोटो को देख कर लग रहा है कि वो किसी चीज़ की तैयारी कर रहे हैं. तेज प्रताप यादव ने कई युवाओं को DDS से जोड़ रखा है. DSS सभी धर्मों की सम्मान की नीति पर ही कार्य करता है. उन्होंने संगठन की फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि धर्म को टुकड़ो में बाटने वालो को करारा जवाब मिलेगा. तैयारी पूरी है…हिन्दू मुस्लिम सिख ईसाई आपस मे है भाई भाई।

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from ReligionMore posts in Religion »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *