Press "Enter" to skip to content

देवर के प्यार में डूबी दो बच्चों की मां, प्रेमी के साथ उठाया खौ’फनाक कदम; शादी वाले घर में मा’तम

बांका: बिहार के बांका जिले से देवर-भाभी की प्रेम कहानी का द’र्दनाक अंत हो गया। दो बच्चों की मां का अपने देवर से प्रेम प्रसंग इस कदर बढ़ चुका था कि दोनों जीने-मरने की कसमें खाने लगे थे। मगर घर वालों को देवर-भाभी की प्रेम कहानी रास नहीं आई। देवर की शादी की तैयारी होने लगी। शनिवार को उसकी तिलक की रस्म अदा होनी थी। उससे पहले ही ऐसी खबर आई कि घर वालों के पैरों तले जमीन खिसक गई।

प्रेम प्रसंग का अनोखा मामला, 35 साल की मामी से की 17 साल के भांजे से की  शादी - Abhi News

एक-दूसरे के इश्क में डूबे देवर-भाभी ने पेड़ पर लटककर एक साथ अपनी जा’न दे दी। घ’टना बांका जिले के सुईया थाना इलाके में स्थित बरगुनिया की है। मृ’तका सविता देवी(30) दो बच्चे की मां थी। उसका अपने देवर रघु दास(25) से प्रेम प्रसंग चल रहा था। रघुदास की शनिवार को तिलक रस्म होने वाली थी। मगर उससे पहले सविता और रघु ने कटहल के पेड़ से लटककर सुसा’इड कर लिया।

इस भयावह घ’टना से पूरा परिवार सकते में आ गया है। शादी वाले घर में मा’तम छा गया है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच प्रेम प्रसंग काफी दिनों से चल रहा था। इसके बावजूद घर वालों ने रघु की शादी कहीं और तय कर दी थी। शनिवार को अलसुबह घर वाले तिलक रस्म की तैयारियां कर रहे थे। इस बीच दोनों देवर-भाभी घर से भाग गए और फिर सुसाइड करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर दी।

शनिवार सुबह लोग शौच के लिए नदी किनारे गए, तभी उनकी नजर पेड़ से लटके दोनों के श’वों पर पड़ी। जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ पेड़ किनारे उमड़ पड़ी और इसी बीच किसी ने पुलिस को भी सूचना दे दी थी। पुलिस की मौजूदगी में दोनों श’वों को उतारा गया और पोस्टमर्टम के लिए बांका भेज दिया गया है। फिलहाल घटना को लेकर परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Share This Article
More from BANKAMore posts in BANKA »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *