Press "Enter" to skip to content

बिहार: युवक की कू’च-कू’च कर ह’त्या कर फें’का श’व, पुलिस ने किया घ’टना का खुलासा

पश्चिम चंपारण: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र में युवक का श/व बरामद किया गया. जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र स्थित घीवाढार पंचायत के लौकरिया मुसहर टोली गांव के बगल में वार्ड नंबर 9 में सिसवा मटियरिया मुख्य मार्ग के किनारे से अज्ञात युवक का श/व बरामद हुआ. इसके बाद कड़ी मशक्कत करने के बाद अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में हरसिद्धि पुलिस अनुसंधान में जुटी रही. आपको बता दें कि पुलिस ने घट/ना का खुलासा कर दिया है. सेवराहा गांव निवासी बुधन बीन के पुत्र नंदलाल बीन के रूप में अज्ञात श/व की पहचान हुई है. अपरा/धियों ने कू/च–कू/च कर युवक की ह/त्या कर सड़क के किनारे फेंक दिया था.

बिहार: युवक की कूच-कूच कर हत्या कर फेंका शव

सूचना मिलने पर पुलिस घट’नास्थल पर पहुंची. घट’ना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष ज्वाला कुमार सिंह ने बताया कि श’व मिलने की खबर मिलते ही वे पुलिस बल के साथ घट’नास्थल पर पहुंच गए. थानाध्यक्ष ने कहा कि मृ’तक की उम्र करीब 35 वर्ष है. उसकी ह’त्या कर अप’राधियों ने श’व को सड़क के किनारे फेंक दिया. उसके सिर को कुच’ल दिया गया है. इस कारण उसकी पहचान नहीं हो पा रही है. श’व मिलने की सूचना पर ग्रामीणों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई थी. लेकिन किसी ने श’व की पहचान नहीं की. थानाध्यक्ष ने बताया कि उस समय मृ’तक के पॉकेट से कोई कागजात भी नहीं मिला था ताकि उसकी पहचान हो सके। 

थानाध्यक्ष ने जानकारी दी कि जांच उपरांत श’व को पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया गया. साथ ही, अनुसंधान कार्य जारी रहा. इस मामले में खोजी कुत्ता को भी बुलाया गया था. खोजी कुत्ता श’व बरामद स्थल से दलित बस्ती तक गया, लेकिन कहीं से कुछ पता नहीं चल पाया. खोजी कुत्ता भी जांच में विफल रहा. इसके बावजूद पुलिस ने अपने स्तर से इस घट’ना की जांच की. डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में थानाध्यक्ष ज्वाला कुमार सिंह व हरसिद्धि के अन्य पुलिस पदाधिकारी अनुसंधान में जुटे रहें. उस मृ’तक युवक की पहचान थाना क्षेत्र के सेवराहा गांव निवासी बुधन बीन के पुत्र नंदलाल बीन के रूप में हुई. थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी तक परिजन द्वारा कोई आवेदन नहीं दिया गया है. आवेदन मिलने के बाद प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. वहीं ह’त्या कैसे हुई इसकी जांच पुलिस कर रही है.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »
More from WEST CHAMPARANMore posts in WEST CHAMPARAN »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *