Press "Enter" to skip to content

बिहार: मैट्रिक की परीक्षा देने से पहले समस्तीपुर में किशोर का पेड़ से लट’का मिला श’व

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर के मोहनपुर से पटोरी के रस्ते में पेड़ से लट’का एक किशोर का ला’श मिला. शुक्रवार को जब राहगीर इस रस्ते होकर जा रहे थे तभी उनकी नजर अचानक पेड़ से ल’टका युवक पर नजर पड़ा. जिसके बाद उनके शोर मचाने पर आसपास के हजरों लोगों की भीड़ जुट गई.

Bihar:मैट्रिक की परीक्षा देने से पहले समस्तीपुर में किशोर का पेड़ से लटका  मिला शव - Bihar: Body Of Teenager Found Hanging From Tree In Samastipur  Before Giving Matriculation Exam - Amar

यह घ’टना समस्तीपुर के मोहनपुर ओपी क्षेत्र की जीएमआरडी कॉलेज मोहनपुर से पटोरी के रस्ते का है. बताया जा रहा है बघड़ा बरियारपुर गांव के रहने वाले एक युवक का श’व पटोरी-मोहनपुर मार्ग के चौरी में पेड़ से ल’टका मिला है. जिसके बाद स्थानीय थाने को सूचना दी गई.

पुलिस घ’टनास्थल पहुंचकर मामले कि जांच पड़ताल कर रही है. परिजनों का कहना है कि युवक रात के 10 बजे तक घर पर था 10 बजे के बाद घर से गायब हो गया. जिसके बाद परिजन उसे खोजने लगे. सुबह परिजनों को खबर मिली जिसके बाद वहां परिजन पहुंचे. जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो चुका है.

बताया जा रहा है मृ’त युवक इसी साल मैट्रिक की परीक्षा देने वाला था. मृ’तक छात्र समस्तीपुर जिला के मोहनपुर ओपी क्षेत्र के बघड़ा बरियारपुर गांव के रहने वाले अशोक कुमार राय के 16 साल का बेटा आदित्य कुमार था. इस ‘घट’ना के बाद आक्रो’शित लोगों ने हाजीपुर -बछवारा मार्ग के आह्लाद चौक के समीप सड़क जाम कर दी. लोगों ने प्रशासन मु’र्दाबाद के नारा लगाया जा रहा है.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from SAMASTIPURMore posts in SAMASTIPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *