Press "Enter" to skip to content

भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस अक्षरा के रोड शो में भगदड़, बिना चप्पल पहने ही स्कूटी से भागी एक्ट्रेस

बेतिया: भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का जलवा बेतिया में देखने को मिला। नगर निगम की मेयर प्रत्याशी गरिमा सिकारिया के पक्ष में अक्षरा सिंह ने रोड शो किया। इस दौरान लोगों की भाड़ी भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों के बेकाबू भीड़ को देखते हुए अक्षरा सिंह को स्कूटी से भागना पड़ा। अक्षरा को चप्पल पहनने का भी मौका नहीं मिला।

नगर निकाय चुनाव के दूसरे चरण में होने वाले चुनाव के लिए प्रचार-प्रसार जोरों पर है। अब इसमें भोजपुरी फिल्मी सितारों की एंट्री भी हो चुकी है। चुनावी प्रचार में बेतिया पहुंची अक्षरा सिंह ने रोड शो किया। इस दौरान कुछ इस कदर भीड़ उमड़ी कि भोजपुरी फिल्म की अभिनेत्री अक्षरा सिंह को स्कूटी से भाग पड़ गया। पैर में बिना चप्पल पहने ही वह स्कूटी पर बैठ गयी।

स्कूटी मेयर प्रत्याशी गरिमा सिकारिया के पति रोहित सिकारिया चला रहे थे। रोहित सिकारिया ने अक्षरा को भीड़ से निकाला और अक्षरा स्कूटी के पीछे बैठ गयी। किसी की नजर उन पर ना पड़े इसलिए अक्षरा ने चेहरा ढक लिया। फिर अक्षरा स्कूटी से किसी तरह भीड़ से निकल पाई। अक्षरा सिंह का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि रविवार को रोड शो करने के बाद अक्षरा का काफिला पोखरभिंडा गांव में पहुंचा था। नियत समय खत्म हो जाने के बाद वह गाड़ी से नीचे उतर गई। गाड़ी से नीचे उतरते ही फैंस की भारी भीड़ लग गई। अक्षरा सिंह की एक झलक पाने और सेल्फी लेने के लिए फैंस टूट पड़े। मौके की नजाकत को देखते हुए प्रत्याशी के पति ने अक्षरा सिंह को स्कूटी पर बैठाया और भीड़ से बचाने के लिए भागने लगे। हालांकि फैंस ने तब भी हार नहीं मानी और स्कूटी के पीछे-पीछे दौड़ने लगे। किसी तरह प्रत्याशी के पति अक्षरा सिंह को भीड़ से बचाकर बेतिया ले गये।

गौरतलब है कि नगर निकाय के दूसरे चरण का मतदान 28 दिसंबर को बेतिया में होना है। जिसमें अक्षरा सिंह मेयर प्रत्याशी गरिमा देवी सिकारिया के पक्ष में चुनाव प्रचार करने रविवार को बेतिया आई थी। बेतिया में उन्होंने गरिमा के सपोर्ट में रोड शो किया। हालांकि प्रचार के बाद सोशल मीडिया पर प्रत्याशी के पति रोहित सिकारिया और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का स्कूटी से भागने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Share This Article
More from BETIAHMore posts in BETIAH »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *