Press "Enter" to skip to content

जमुई की लेडी डॉन! हाथ में तमं’चा और जिंदा कार’तूस लिए दिखी महिला, पुलिस कर रही तलाश

जमुई: बिहार में अप’राधी बेखौफ होकर घूम रहे हैं। राज्य के अंदर शायद ही कोई दिन गुजरता हो जिस दिन अ’पराध की कोई खबर सामने न आती है। इसी कड़ी में अब एक मामला बिहार के जमुई से सामने आया है। यहां एक ‘लेडी डॉन’ का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में एक महिला अपने हाथ में तमं’चा और जिंदा कार’तूस पकड़े हुए दिख रही है। जिसके बाद अब इस महिला को जमुई की ‘लेडी डॉन’ कहा जा रहा है।

जमुई की लेडी डॉन! हाथ में तमंचा और जिंदा कारतूस लिए दिखी, पुलिस तलाश में  जुटी - Picture of woman carrying gun and live cartridges goes viral in jamui  bihar LCLG - AajTak

मिली जानकारी के अनुसार, वायरल वीडियो के मुताबिक, महिला का नाम सिंपी देवी है। वह सदर थाना जमुई के लगाम गांव के पैनपुरवा टोला की रहने वाली बताई जा रही है। इसके पति का नाम नीतीश रावत है। यह वार्ड नंबर 15 के पूर्व वार्ड पार्षद के पति सूर्य नारायण यादव का रिश्तेदार बताया जा रहा है। हालांकि, इस मामले को लेकर सूर्य नारायण का कहना है कि, वह हाथ में तमं’चा लिए हुए इस महिला या  जमुई की ‘लेडी डॉन’ को नहीं पहचानते हैं।

इधर, यह वायरल वीडियो जमुई पुलिस के पास भी पहुंची है।  जिसके बाद पुलिस का कहना है कि महिला की पहचान कर ली गई है और अब उसे पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

जमुई डीएसपी डॉ. राकेश कुमार का कहना है कि तमं’चे और जिंदा कार’तूस के साथ महिला की जो तस्वीर वायरल हुई है। उसे जमुई की लेडी डॉन बताया जा रहा है। पुलिस को भी उसकी तस्वीर मिली है। महिला की पहचान हो चुकी है और अब आगे की कार्रवाई की जा रही है।

गौरतलब है कि, बिहार में इन दिनों नगर निकाय चुनाव का दौर चल रहा है। इसके तहत इसी महीने के 18 दिसंबर को जमुई में भी चुनाव हुआ था। उसी दौरान यह ‘लेडी डॉन’ द्वारा हाथों में त’मंचा लेकर यह तस्वीर खिंचवाई गई है। इसमें महिला के साथ में एक तमं’चा और दो जिंदा का’रतूस देखा जा रहा है। अब यह तस्वीर काफी तेजी से साथ सभी जगह वायरल हो रहा है। इसे जमुई का ‘लेडी डॉन’ बताया जा रहा है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from JAMUIMore posts in JAMUI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *