Press "Enter" to skip to content

‘भूख लगी थी तो शादी में आ गए’: दूल्हे ने कहा- होस्टल के दोस्तों के लिए भी खाना लेकर जाना

बॉलीवुड की फिल्म ‘थ्री इडियट’ में आमिर खान का किरदार अपने दो साथियों के साथ एक शादी में बिन बुलाए खाना खाने पहुंचा था। बिहार के भागलपुर से भी ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में एक युवक शादी में बिन बुलाए पहुंचगया।

Hostel boy enters the wedding uninvited selfie video with the groom says I  was hungry | बिन बुलाए शादी में घुसा हॉस्टल का लड़का, दूल्हे संग बनाया  सेल्फी Video; बोला- भूख लगी

 

स्टेज पर दूल्हे के पास जाकर वीडियो बनाते हुए उसने कहा कि हम आपकी शादी में आए हैं, लेकिन मुझे पता नहीं है कि आपका नाम क्या है? हम हॉस्टल में रहते हैं…हमको भूख लगा था…खाना बनाए नहीं थे। शादी का आयोजन देख यहां आ गए। आपको कोई दिक्कत?

कुछ लोग ऐसे भी : बिन बुलाए मेहमान को दूल्हे ने कहा, 'कोई बात नहीं-हॉस्टल  वाले दोस्तों के लिए भी खाना ले जाना'

 

 

इसके जवाब में दूल्हे ने कहा- ‘हमें कोई दिक्कत नहीं है…आप तो खा लीजिए। हॉस्टल के दोस्तों के लिए भी खाना लेते जाना….’ दूल्हे की दिलदारी और युवक के बिंदास अंदाज को देख लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। इसे अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। यह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वायरल हुआ वीडियो
दरअसल, वीडियो में दिखने वाले दोनों युवक इंस्टाग्राम कंटेंट क्रिएटर हैं। दोनों इंस्टाग्राम पर लोगों को एंटरटेन करने के लिए फनी शॉर्ट वीडियो बनाते हैं। दूल्हा के रूप में अतुल रजक जो भागलपुर बरारी के रहने वाले हैं और आलोक जो भागलपुर कला केंद्र के छात्र हैं। दोनों ने शादी के सीजन को देखते हुए यह फनी वीडियो बनाया। अपने सोशल मीडिया पर डाला, जो देखते ही देखते वायरल हो गया। इसे लोग अपने स्टेटस और ट्विटर पर शेयर कर रहे हैं।

आमिर खान की तरह भोपाल में कुछ युवक बिना इनविटेशन खाना खाने पहुंच गए। मूवी की तरह ही यहां भी बवाल हो गया। एक को छात्र को फ्री का खाना महंगा पर गया। भोपाल में एक शादी समारोह में बिना इनविटेशन पहुंचे एक MBA स्टूडेंट से बर्तन धुलवाए गए। यह सजा उसे फ्री में खाना खाने पर मिली। इसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर अपलोड करने वाले पर भी कार्रवाई की मांग भी पुलिस कमिश्नर मकरंद देऊस्कर से की गई है।

Share This Article
More from BHAGALPURMore posts in BHAGALPUR »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *