Press "Enter" to skip to content

बिहार: शादी समारोह में भोज खाना पड़ा भारी, 100 से अधिक लोग फूड प्वा’इजनिंग के शि’कार

मधेपुरा में शादी समारोह के दौरान भोज खाना सैकड़ों लोगों को भारी पड़ गया। भोज का खाना खाने के बाद एक के बाद एक सैकड़ों लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी।

शादी समारोह में खाया था भोज, सदर अस्पताल में चल रहा सभी का इलाज | The feast  was eaten at the wedding ceremony, everyone is being treated in Sadar  Hospital - Dainik Bhaskar

फूड प्वा’इजनिंग के शि’कार हुए 100 से अधिक लोगों को जिले के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। बीमार हुए लोगों में महिला, पुरुष और बच्चे शामिल हैं। घट’ना मधेपुरा के पथराहा गांव स्थित वार्ड संख्या चार की है। बीमार लोगों की संख्या इतनी अधिक थी कि अस्पताल में बेड कम पड़ गए।

बताया जा रहा है कि पथराहा गांव के वार्ड संख्या चार में शैलेंद्र यादव की बेटी की बारात आई थी। शादी में करीब दो हजार लोगों के खाने की व्यवस्था की गई थी। प्रीति भोज में खाना खाने के बाद अचानक लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी। सभी उल्टी और दस्त के बाद बेहोश होने लगे।इस घट’ना के बाद गांव में कोहराम मच गया।

आनन-फानन में सभी पी’ड़ितों को मेडिकल कॉलेज और सदर अस्पताल मधेपुरा में भर्ती कराया गया। बीमार लोगों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने सभी को ख’तरे से बाहर बताया है। फिलहाल सभी का डॉक्टरों की देखरेख में इलाज कराया जा रहा है। किस कारण से फूड प्वाइजनिंग हुई फिलहाल इस बात की जानकारी नहीं मिल सकी है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from FoodMore posts in Food »
More from MADHEPURAMore posts in MADHEPURA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *