Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर: पश्चिम बंगाल की दो युवतियों से पि’स्टल की नोक पर गैंगरे’प का प्रयास, पांच चिह्नित

मुजफ्फरपुर: कांटी के किशु नगर में पश्चिम बंगाल की दो स्टेज डांसर के साथ पांच बद’माशों ने पि’स्टल के बल पर गैंगरे’प का प्रयास किया है। दोनों युवतियों को उठाकर पांचों बद’माश झाड़ी में ले गए जहां पि’स्टल के बल पर दु’ष्कर्म का प्रयास किया और विरो’ध करने मा’रपीट भी की। युवतियों के शोर मचाने पर उसके साथ काम करने वाला एक युवक बचाने आया तो बद’माशों ने मिलकर उसकी भी पि’टाई कर दी।

In West Bengal, alleged gang-rape of two women takes political turn

घ’टना बीते 19 सितंबर की रात हुई जिसके बाद मामले में युवतियों के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है। घ’टना में किशु गांव के कुंदन कुमार, अंकित कुमार, सलम कुमार, प्रिंस कुमार और सृजन कुमार को चिह्नित किया गया है। केस में पांचों को नामजद आरो’पित बनाया गया है। इसमें शामिल बद’माशों की गिर’फ्तारी के लिए कांटी पुलिस ने किशु गांव में रविवार रात छा’पेमारी की। पांचों नामजद आरो’पित फरार बताए गए।

युवतियों ने पुलिस को बताया है कि वह पश्चिम बंगाल की रहने वाली है। फिलहाल मीनापुर के टेंगरारी में रहती है। स्टेज डांस के प्रोग्राम के लिए चार युवती कांटी गई थी। रात में प्रोग्राम के दौरान शौच के लिए स्टेज से उतरी। दो युवती एक साथ शौच के लिए जा रही थी। इसी दौरान पांच युवकों ने पकड़ लिया।

पि’स्टल के बल पर दोनों को उठाकर झाड़ी में ले गए। वहां गो’ली मा’रने की धम’की देते हुए दुष्क’र्म का प्रयास करने लगे। विरो’ध करने पर नाक पर पि’स्टल के बट से मा’रा जिससे वह ज’ख्मी हो गई। शोर मचाने पर प्रोग्राम के लिए साथ आया एक युवक पहुंचा। बचाने पर उसकी भी पि’टाई कर दी। घा’यल युवती ने कांटी के एक अस्पताल में इलाज कराया।

इधर, एसएसपी ने घ’टना में चिह्नित युवकों के चरित्र का सत्यापन कर गिर’फ्तारी का निर्देश कांटी पुलिस को दिया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *