Press "Enter" to skip to content

भोजपुर में शौच करने गया था मासूम, पैर फिसला तो नदी में गि’रा, डू’बने से हुई मौ’त

भोजपुर जिले के गजराजगंज ओपी अंतर्गत छुटकी सासाराम गांव में शौच करने गए एक 6 वर्षीय मासूम की नदी में डू’बने से मौ’त हो गई। मृ’तक के साथ गए उसके बड़े भाई अपने भाई के मौ’त के बाद सद’मे में चला गया।

शौच करने गया था, पैर फिसला तो नदी में गिरा; गहराई में जाकर डूब गया |  Innocent death due to drowning in river in Bhojpur - Dainik Bhaskar

स्थानीय ग्रामीणों की मदद से श’व को काफी मशक्कत के बाद नहर से बरा’मद किया गया। घट’ना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी मची रही। मृ’तक गजराजगंज ओपी अंतर्गत छोटकी सासाराम गांव निवासी बुधन प्रसाद का 6 वर्षीय पुत्र अर्जुन कुमार है। अर्जुन नर्सरी क्लास का छात्र था ।

इधर मृ’त मासूम के पिता बुधन प्रसाद ने बताया कि गांव स्थित प्राइवेट स्कूल से पढ़कर घर वापस आया। इसके बाद अपने बड़े भाई करण के साथ गांव के ही नदी किनारे शौच करने के लिए गया था । जब शौच करने के बाद नदी के पास जाते ही पैर फिसल गया। इससे वह नदी के गहरे पानी में डूब गया।

घटना के वक्त अपने छोटे भाई को डूबता देख बड़े भाई करण रोते–रोते सदमे में चला गया। बहुत देर के बाद करण को शांत कराया गया। इसके बाद करण ने अपनी आपबीती बताते हुए अपने परिवार से सारी बात बताई।

पता चलते ही मृतक के परिजनों ने स्थानीय गोताखोरों की मदद से नहर किनारे गए और काफी खोजबीन के बाद उसे नदी से बाहर निकाला गया। शव को निकालने के बाद परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी।
घटना सूचना मिलती है स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर आरा सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाया। अर्जुन तीन करण, कुलदीप भाइयों में दूसरे नम्बर पर था। पिता प्राइवेट गाड़ी चलाने के काम करते है। बेटे के मौत के बाद मां रूनी देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।
Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *