Press "Enter" to skip to content

जहानाबाद में घर-घर दिखा तिरंगा, तिरंगामय नजर आया पूरा शहर

जहानाबाद जिले में लोगों ने आजादी का जश्न जमकर मनाया। हर घर झंडा लगाने का अभियान पूरी तरह सफल दिखा। पूरा शहर तिरंगामय नजर आया। वहीं, ग्रामीण इलाकों में भी हर घरों में तिरंगा नजर आया। युवाओं ने इस कार्यक्रम में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया। लगातार 3 दिनों से जिले में तिरंगा यात्रा निकाला जा रहा है ।

तिरंगामय नजर आया पूरा शहर, ग्रामीण इलाकों में भी हर घर में लगा दिखा तिरंगा  | Tricolor in jehnabad; people celebrating Independence Day; bihar bhaskar  latest news - Dainik Bhaskar

2 दिन पहले डेढ़ किलोमीटर का तिरंगा यात्रा निकाला गया था। भारी संख्या में राजनीतिक दल से लेकर सामाजिक कार्यकर्ता इसमें शामिल हुए थे।

सोमवार को भी युवाओं द्वारा शहर में तिरंगा यात्रा निकाला गया भारी संख्या में लोग तिरंगा झंडा लेकर ढोल नगाड़े के साथ झूमते हुए शहर के सड़कों पर नजर आ रहे थे।

लोग इस तिरंगा यात्रा में शामिल युवाओं ने कहा कि आज हमारा देश की शान एवं मान को बढ़ाने के लिए तिरंगा यात्रा निकाला गया है। सभी लोग अपने घर झंडा लगाकर यह दिखाने का प्रयास किया गया है। कि हमारा देश एक है और और देश के प्रति आम लोगों को सच्ची देशभक्ति है। इसीलिए सभी लोगों ने अपने घर पर झंडा लगाकर देश की शान को बढ़ाया है ।

इस तिरंगा यात्रा में बड़ी संख्या में लोग शामिल हुए और लोगों ने कहा कि हम पूरे विश्व को यह दिखाना चाहते हैं ।कि भारत के लोग अपने देश के प्रति काफी वफादार एवं सच्ची लगन से काम कर रहे हैं।

इसलिए आज 15 अगस्त के अवसर पर हम लोग यह शपथ लेते हैं कि देश की आजादी दिलाने वाले वीर शहीदों को व्यर्थ नहीं जाने देंगे तिरंगा यात्रा में शामिल लोगों ने कहा कि आज पूरी दुनिया को या देखना चाहिए कि भारत हर एक नागरिक शान के साथ झंडा को फहराया है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from JEHANABADMore posts in JEHANABAD »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *