Press "Enter" to skip to content

जाम छलकाने वाले युवा जदयू नेता पर दर्ज हुआ मुकदमा, SP के आदेश पर दर्ज हुआ केस

कोरोना वायरस संक्रमण रोकने को लेकर जहां पूरे देश में लॉक डाउन है वहीं दूसरी ओर बिहार में सत्ताधारी पार्टी जेडीयू का एक नेता जाम छलका रहा था।उसका शराब की बोतल के साथ डांस करते वीडियो वायरल हुआ था।फजीहत होने के बाद युवा जेडीयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा ने उपाध्यक्ष के पद पर रहे विशाल गौरव को पद से हटा दिया था।

अब इस मामले में जाम छलकाने वाले नेता पर कानूनी शिकंजा भी कसना शुरू हो गया है।सीतामढ़ी पुलिस ने शराब की बोतल लेकर डांस करने वाले नेताजी पर मुकदमा दर्ज किया है।

एसपी अनिल कुमार के आदेश पर निष्काषित युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष विशाल गौरव पर डुमरा थाना में थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद के आवेदन प्राथमिकी दर्ज की गई है।

पुलिस अब अनुसंधान के बाद आगे की कार्रवाई में जुट गई है।बता दें कि शनिवार को विशाल गौरव का शराब पीते और डांस करते वीडियो वायरल हुआ था।वीडियो वायरल होने के बाद युवा जदयू के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुशवाहा की भारी किरकिरी हुई थी।क्यों कि विधायक अभय कुशवाहा ने विशाल गौरव को 16 मार्च 2020 को उपाध्यक्ष बनाया था।अभय कुशवाहा ने  जिसे पार्टी का उपाध्यक्ष बनाया उसी शख्स का शराब वाला वीडियो वायरल हुआ ।

source: News4Nation
Share This Article
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *