Press "Enter" to skip to content

द’र्दनाक : एक दुपट्टे से लट’का मिला प्रेमी युगल का श’व, ह’त्या या आत्मह’त्या!

बिहार के पश्चिमी चंपारण में एक प्रेमी युगल का श’व पेड़ से लट’का हुआ मिलने पर स’नसनी फैल गई। मिली जानकारी के मुताबिक, पखनाहा डुमरिया पंचायत के डुमरिया नाया टोला सरेह मे दोनों का श’व एक ही दुपट्टा से लट’का मिला। इस घट’ना को लेकर इलाके में तरह-तरह की बातें चर्चा में हैं। युवक की बाइक युवती के घर में मिली है तो दूसरी प्रेमिका के परिजन घर छोड़कर फ’रार हैं।

बिहार में फिर ऑनर किलिंग! एक दुपट्टे से लटका मिला प्रेमी युगल का शव, सनसनी

घ’टना की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष व दारोगा पुलिस बल के साथ घट’ना स्थल पहुंच गए। प्रभारी थानाध्यक्ष ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नही हो सका है कि आत्मह’त्या है या ह’त्या । हालांकि जांच शुरू कर दी गई। दोनों की पहचान हो गई हैं। लड़का डुमरिया निवासी राजेश पटेल का पुत्र रविकिशन कुमार है। लड़की पहले सूर्यपुर मे रहती थी। अभी कोईरपट्टी डुमरिया मे घर बनाकर उसका परिवार रहता है। लड़का और लड़की का घर एक दूसरे से एक किमी की दूरी पर है।सूर्यपुर पंचायत के मुखिया इसलाम गद्दी ने कहा कि यह ह’त्या का मामला है। क्योंकि लड़की उनके पंचायत की है । जिसका परिवार कुछ दिन से कोईरपट्टी मे रह रहे थे। लडकी के पक्षों द्वारा ही ह’त्या की गई है । बहरहाल जो हो परंतु  पुलिस इस मामले मे श’व को पोस्टमा’र्टम के लिए जीएमसीएच भेजा है।

बताया जा रहा है कि कुछ महिनो से दोनो के बीच प्रेम-प्रसं’ग का मामला चल रहा था। यह बात सामने आने पर लड़की  के परिवार के लोगो ने उसकी पढाई भी छु’ड़वा दी। छह माह से वह घर रह रही थी। मुखिया ने बताया कि कई बार शादी कर देने की बात लड़का के पक्ष द्वारा की गई । परंतु लड़की पक्ष तैयार नहीं  हुआ। लाख पाबंदियों  के बावजूद दोनों  मिलते जुलते रहे।

स्थानीय लोगों का कहना है कि यह ऑनर कि’लिंग का मामला लगता है। इसकी आशंका पुलिस और ग्रामीणों को भी हो रही है। सा’जिश के तहत दोनो को एक साथ बुलाकर ह’त्या करने की आशं’का जतायी जा रही है। मुखिया व लड़के के परिजनों ने बताया कि लड़की अपनी बहन के घर रहती थी। घ’टना के बाद लड़के का बाइक लड़की के घर से बरा’मद होना इस बात का सीधा संकेत है कि लड़का को रात मे बुलाया गया है। पुलिस ने दोनों का मोबाइल ज’ब्त कर लिया है।

जिस तरह से श’व लटका पाया गया है उससे आत्मह’त्या नहीं लग रहा है । क्योंकि दुपट्टा के एक छोड लड़का के गर्दन व एक छोड लडकी के गर्दन मे बां’धा है । फिर शीशम के टहनी से दुपट्टा का बीच का हिस्सा फं’साया गया है जो संदेह पैदा कर रहा है। पुलिस भी ऑनर कि’लिंग के मामले को लेकर गहन जांच मे जुटी है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *