Press "Enter" to skip to content

शरा’बबंदी : होली के मद्देनजर शरा’ब की बरा’मदगी के लिए चलेगा विशेष अभियान

बिहार में शरा’बबंदी कानून के तहत अभियुक्तों की गिर’फ्तारी के लिए बड़ी कार्रवा’ई होगी। गुरुवार को पुलिस अफसरों के साथ बैठक में डीजीपी एसके सिंघल ने फील्ड अफसरों को इस दिशा में कार्र’वाई के आदेश दिए हैं।

Alcohol mafia loot crore rupees to excise department, official involved | शराब  माफिया ने आबकारी विभाग को लगाया सवा करोड़ का चूना, अधिकारियों से थी  सांठगांंठ - दैनिक भास्कर ...

उन्होंने कहा कि मद्यनि’षेध कानून के कां’डों में फ’रार अभि’युक्तों की सूची बना लें। फरवरी में जितने अभियु’क्तों की गिर’फ्तारी हुई है उससे तीन गुनी अधिक अभि’युक्तों को गिर’फ्तार करने के लक्ष्य पर काम करें।डीजीपी ने श’राब के धं’धे के खिला’फ  कार्रवाई के लिए मद्यनि’षेध प्रभाग के अधीन बनाए गए कॉल सेंटर में आने वाले कॉल को सीधे एंटी लिकर टास्क फोर्स  को भेजने का निर्देश दिया है। उन्होंने उम्मीद जताई कि ऐसा करने के बाद एएलटीएफ तेजी से का’र्रवाई करेगी।

bihar me nahi tham raha hai liquor ka business sham hote hi villages me  gather ho jate hai drunk men mafia make police run - बिहार: नहीं थम रहा शराब  का कारोबार,

बैठक के दौरान उन्होंने होली के मद्देनजर शरा’ब की बरा’मदगी के लिए विशेष अभियान चलाने का भी निर्देश दिया। वहीं एडीजी विधि-व्यवस्था संजय सिंह ने रात्रि गश्ती को चाक-चौबंद रखने के निर्देश दिए हैं। बैठक में आईजी मद्यनि’षेध अमृत राज ने फील्ड के अफसरों को कई टास्क सौंपे। उन्होंने श’राब बिक्री वाले हॉट स्पॉट को चिन्हित करने के साथ इसके लिए जिम्मेदार तत्वों की पहचान के करने का भी आदेश दिया। साथ ही शरा’ब माफि’याओं के खिला’फ प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत प्रस्ताव भेजने को कहा। होली को देखते हुए उन्होंने 5 मार्च से श’राब बराम’दगी के लिए विशेष अभि’यान शुरू करने का आदेश दिया। बैठक में एडीजी पारस नाथ, संजय सिंह समेत कई वरीय पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *