Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर में महाराष्ट्र के व्यक्ति की द’र्दनाक मौ’त, जानें पूरा मामला

मुजफ्फरपुर के आमगोला पुल के समीप ट्रेन से गि’रकर एक व्यक्ति की द’र्दनाक मौ’त हो गई। वह अपनी पत्नी के साथ महाराष्ट्र के कल्याण जंक्शन से जयनगर जा रहा था। इसी दौरान वह ट्रेन से नी’चे गि’र गया। इसमें उसकी घट’नास्थल पर ही मौ’त हो गई।

Tragic death of Maharashtra man in Muzaffarpur | पत्नी के साथ जा रहा था  जयनगर, ट्रेन खुलते ही नीचे गिरा - Dainik Bhaskar

मिली जानकारी के अनुसार, मृ’तक महाराष्ट्र के भिवंडी ठाणे के खोनी गांव का रहने वाला 37 वर्षीय शिवनारायण रामविलास यादव था।घ’टना की सूचना मुजफ्फरपुर जीआरपी को दी गई हैं। सूचना पर जीआरपी के जमादार दल’बल के साथ घट’नास्थल पर पहुंचे। इसके बाद श’व को क’ब्जे में लेकर पोस्ट’मार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजने की कवा’यद की जा रही है।मामले में जमादार ने बताया कि मृ’तक के पास से आधार कार्ड व ट्रेन की टिकट मिली है। छा’नबीन में पता चला कि वे अपने पत्नी के साथ जयनगर जा रहा था। वे लोग कल्याण जंक्शन से पवन एक्सप्रेस पकड़े थे। जिसके बाद मुजफ्फरपुर जंक्शन से ट्रेन खुलने के बाद वह गि’र गए। जबकि, उसकी पत्नी समस्तीपुर चली गई। वहां से उनकी पत्नी ने समस्तीपुर आरपीएफ में शिकायत की।जिसके बाद कंट्रोल को सूचना दी गई। कंट्रोल से सूचना मिलने के बाद घट’नास्थल पर पहुंचा। उन्होंने कहा कि उसकी पत्नी व परिजनों के आने के बाद श’व को पोस्ट’मार्टम के लिए भेज दिया जाएगा। जबकि, पत्नी का बया’न द’र्ज कर आगे की कार्र’वाई की जाएगी।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MAHARASHTRAMore posts in MAHARASHTRA »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *