Press "Enter" to skip to content

पुत्र धर्म के सा’थ ने’तृत्व का फर्ज भी निभा रहे चिराग, वर्चु’अल चुनावी अभि’यान में नीतीश पर बर’से

अपने पिता रामविलास पासवान के नि’धन के बाद चिराग पासवान एक तरफ अपने पुत्र धर्म का पा’लन कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ एल’जेपी के लिए ने’तृत्व का फर्ज भी अदा कर रहे हैं. चिराग पासवान अपने पिता के श्राद्ध कर्म और बाकी कर्म’कांड से बंधे होने के का’रण अगले 10 दिनों तक घर से बाहर नहीं निकल सकते, लेकिन इसके बा’वजूद उन्होंने वर्चुअल तरीके से चुनाव अभि’यान की शुरुआत कर दी है. चिराग पासवान ने आज वीडियो कॉन्फ्रें’सिंग के जरिए चुनाव अभियान की शुरु’आत की है.

 

वीडियो कॉन्फ्रें’सिंग के जरिए अपने पार्टी के नेताओं कार्य’कर्ताओं और सम’र्थकों को संबो’धित करते हुए चिराग पासवान ने कहा है कि मैं बिहारी हूं और मुझे गर्व है बिहा’री होने पर. चिराग पासवान ने कहा है कि चुनाव का अहम मुद्दा सिर्फ बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट अभि’यान है. लोक जन’शक्ति पार्टी वोट धर्म-जाति पर नहीं बल्कि बिहार फर्स्ट बि’हारी फर्स्ट के एजेंडे पर जनता का सम’र्थन मां’गेगी. कुछ लोग बांटो और राज करो की राज’नीति करते हैं, लेकिन हम इस सब से अलग विचार’धारा के मुद्दे पर आगे बढ़ेंगे.

 

चिराग पासवान ने वर्चुअल चुनावी अभि’यान की शुरु’आत करते हुए एक बार फिर से नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला है. चिराग ने कहा है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अफसरों के इशारों पर काम करते हैं. चिराग ने कहा है कि प्रेस वार्ता में मेरा नाम सुनकर लोग भाग जाते हैं. चिराग पासवान ने कहा है कि प्रधानमंत्री की तस्वीर का इस्तेमाल नीतीश कुमार को करने की आवश्यकता है, हमें नहीं. क्योंकि प्रधान’मंत्री की सोच हमारे दिल में बसती है और यह रिश्ता दिल का रिश्ता है. प्रधानमंत्री ने एक पिता की तरह मेरा साथ दिया है. चिराग पास’वान ने फि’र से कहा है कि जेडीयू उम्मीदवार को दिया गया एक भी वोट भविष्य में बिहार के लोगों को उनको अगली पीढ़ी के लिए पला’यन पर मज’बूर करेगा.

Share This Article
More from ELECTIONMore posts in ELECTION »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *