Press "Enter" to skip to content

पवन सिंह ने क्यों छोड़ा आसनसोल का सियासी मैदान..? भोजपुरी सुपरस्टार ने खुद बताई वजह

भोजपुरी स्टार और काराकाट लोकसभा सीट से निर्दलीय उम्मीदवार पवन सिंह ने मंगलवार को काराकाट लोकसभा क्षेत्र से अपने चुनाव प्रचार का आगाज किया। पवन सिंह आरा से सीधे काराकाट के दनकार गांव पहुंचे, जहां उन्होंने ठाकुरबाड़ी जाकर पूजा की। इस दौरान भोजपुरी स्टार ने आसनसोल सीट से चुनाव नहीं लड़ने के पीछे की वजह को लेकर पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी।

Why Bhojpuri star Pawan Singh refuse to contest from Asansol Lok Sabha seat  - आसनसोल लोकसभा सीट से पवन सिंह ने क्यों चुनाव लड़ने से किया था इनकार?  भोजपुरी स्टार ने खुद

आसनसोल सीट से चुनाव नहीं लड़ने के पीछे की वजह को लेकर पवन सिंह ने कहा कि जो बीत गई सो बात गई और इस बारे में मैं बहुत ज्यादा नहीं बोलना चाहता हूं। उन्होंने कहा कि मैं हर किसी का सम्मान करता हूं। निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में अपनी जनता के बीच में हूं और मुझे जो प्यार-आशीर्वाद मिल रहा है वो आपको दिख रहा है। उन्होंने ने आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने के पीछे की वजह को लेकर खुलकर कुछ नहीं कहा, हालांकि इतना जरूर कहा कि कुछ पर्सनल बात है। उसे अंदर ही रहने दीजिए। हर बात को मैं बाहर नहीं निकालना चाहता।

दो करोड़ की रेंज रोवर गाड़ी में सवार पवन सिंह दनवार के बाद कछवा होते हुए नासरीगंज पहुंचे। जहां उन्हें लोगों ने फूल-मालाओं के साथ स्वागत किया। उनके काफिले में लगभग 100 से अधिक गाड़ियां का काफिला था। पवन सिंह गेरूआ शर्ट में दिखाई दिये।

 

बता दें कि काराकाट लोकसभा सीट पर अंतिम चरण (7वें चरण) में एक जून को चुनाव होना है। इस सीट से एक तरफ जहां पवन सिंह निर्दलीय चुनावी मैदान में उतरे हैं तो वहीं एनडीए से उपेंद्र कुशवाहा सामने हैं। इन दोनों के अलावा महागठबंधन से बात की जाए तो भाकपा माले से राजाराम सिंह मैदान में हैं।

 

 

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from NewsMore posts in News »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *