Press "Enter" to skip to content

‘कृपया टमाटर को ना छुएं’ टमाटर की सुरक्षा के लिए दुकानदार ने रखा बाउंसर, लू’ट की डर से सब्जी वाले ने ऐसा किया

ज्वेलरी शॉप के बाहर अक्सर गार्ड या बाउंसर को खड़े आप देखते होंगे। इसे देखकर आपकों कभी आश्चर्य नहीं हुआ होगा। लेकिन अब हम जो बताने जा रहे हैं उसे जानकर आप दंग रह जाएंगे। दरअसल टमाटर का दाम आसमान छू गया है। पेट्रोल से ज्यादा महंगा टमाटर हो गया है। टमाटर के बढ़ते दाम को देखते हुए बनारस के लंका क्षेत्र के सब्जी दुकानदार ने टमाटर की सुरक्षा के लिए दुकान पर दो बाउंसरों को तैनात कर दिया है जो टमाटर की रखवाली कर रहे हैं।सब्जी दुकानदार सपा का कार्यकर्ता भी बताया जा रहा है जिसने दुकान पर पोस्टर भी टांग दिया है। जिसमें उसने लिखा है कि पहले पैसे तब टमाटर..कृपया टमाटर को ना छुएं…9 साल महंगाई की मार..इस तरह के स्लोग्न सब्जी दुकानदार व सपा कार्यकर्ता ने अपनी दुकान पर लगाया है। जिसे देखकर यहां से गुजरने वाले लोग भी हैरान हैं। बता दें कि 15 रुपये किलो मिलने वाला टमाटर आज 150 रुपये किलो मिल रहा है।

एक तो पहले से ही महंगाई ने लोगों की कमर तोड़कर रख दी है ऊपर से टमाटर भी अब इसमें शामिल हो गया है। टमाटर का भी भाव इन दिनों काफी बढ़ गया है। इतना महंगा होने के कारण लोग किलो की जगह ग्राम में टमाटर खरीद रहे हैं। कई जगह तो लोग टमाटर को लेकर हाथापाई तक कर चुके है। कई जगहों पर तो टमाटर ही लूट लिया जा रहा है।

इस तरह की घटनाएं सामने आता देख बनारस के सब्जी दुकानदार ने अपने दुकान पर टमाटर की सुरक्षा के लिए बाउंसर तक तैनात कर दिया है। जो सब्जी दुकान पर आकर मोलभाव करता है उसे वो साइड कर देते हैं टमाटर को तो हाथ लगाने की भी नहीं सोचिए..क्योंकि ये दोनों बाउंसर टमाटर को छूने तक नहीं देते हैं क्योंकि टमाटर की ही सुरक्षा में इन्हें लगाया गया है। सब्जी दुकानदार सपा कार्यकर्ता भी है। टमाटर की बढ़ी कीमतों और महंगाई को लेकर वो बीजेपी सरकार पर हमलावर है। सपा कार्यकर्ता के सब्जी दुकान की चर्चा इलाके में खूब हो रही है।

Share This Article
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *