Press "Enter" to skip to content

दो बच्चे की मां की थाने में करवायी गयी शादी, महिला कांस्टेबल ने गाए वैवाहिक गीत

गया: बिहार के गया जिले के बुनियादगंज थाने की पुलिस ने सोमवार की दोपहर दो बच्चों की मां (विधवा) की उसके प्रेमी के साथ थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में भगवान को साक्षी मानते हुए शादी करवा दी। इस दौरान महिला कांस्टेबल ने वैवाहिक गीत गाकर शादी को यादगार बनाया और भगवान शंकर को साक्षी मानते हुए वर-वधू ने एक-दूसरे को माला पहनाया और सिंदूरदान की रस्म अदा कर नयी जिंदगी जीने की शपथ ली।

Marriage In Gya Of Two Children Mother Married At Buniyad Ganj Police  Station In Gaya Bihar Marraige In Thana Ann | Bihar News: गया के बुनियादगंज  थाने में दो बच्चों की मां

प्रशासन ने नव दंपति को आशीर्वाद देते हुए मिठाईयां बांटीं. गौरतलब है कि बुनियादगंज थाना क्षेत्र एक मुहल्ले की रहने वाली 24 वर्षीय रश्मि देवी नामक महिला के पति की कुछ साल पहले मौ’त हो गयी थी. हालांकि महिला के दो छोटे-छोटे बच्चे भी हैं. उधर विधवा महिला मानपुर तांती दुर्गास्थान समीप रहने वाले 24 वर्षीय उमेश रविदास के साथ प्रेम करती थी.

लेकिन, प्रेमी महिला से शादी करने के बाद उसके दो छोटे-छोटे बच्चों को रखने से इन्कार कर रहा था. इधर महिला रश्मि ने स्थानीय थाने को आवेदन देकर पूरे मामले से अवगत कराया. थानाध्यक्ष मुन्ना कुमार ने बताया दोनों प्रेमी-प्रेमिका इस शादी से काफी खुश नजर आये. उन्होंने प्रशासनिक एवं सामाजिक स्तर पर एक नयी मिसाल कायम की।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from GAYAMore posts in GAYA »
More from PoliceMore posts in Police »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *