Press "Enter" to skip to content

जमुई में सड़क हा’दसा: बेटे के सामने ट्रक में जिंदा ज’ला बाप, दो ट्रक में भिड़ंत के बाद लगी भीषण आ’ग

जमुई: बिहार के जमुई से एक दिलदहलाने वाली खबर निकल कर सामने आ रही है। यहां एक बेटे के सामने उसके पिता की जिंदा ज’लकर मौ’त हो गई। बेटे ने किसी तरह से भाग कर अपनी जान बचाई। उसकी हाल’त गंभीर बनी हुई है।

Jamui News : जमुई में भीषण सड़क हादसा, बेटे के सामने जिंदा जला ड्राइवर पिता..  देखें VIDEO, two truck colloides in jamui one driver died also fire in both  truck

दरअसल, चकाई गिरिडीह मुख्य मार्ग स्थित जमहरा मोड़ के समीप गुरुवार सुबह दो ट्रकों में भी’षण हो गई। इस ‘घ’टना में दोनों ट्रकों में आ’ग लग गई। इससे ट्रक के अंदर फंसें  एक चालक की ज’लकर घट’नास्थल पर ही मौ’त हो गई। जबकि दो खलासी बुरी तरह घा’यल हो गए। मृ’तक चालक की पहचान खगड़िया जिला के नया गांव निवासी डब्लू सिंह के रूप में की गई है। वहीं घाय’लों की पहचान मृ’तक डब्लू सिंह के पुत्र और झाझा कठबजरा गांव निवासी रूपेश यादव के रूप में हुई है।

वहीं, दोनों ट्रकों की स्पीड ज्यादा होने के कारण दोनों के बीच आमने-सामने की ट’क्कर हो गई। इस दौरान दोनों ट्रकों में आ’ग लग गई। हा’दसे में घा’यल ड्राइवर के हेल्पर सोनू का इलाज चकाई अस्पताल में हुआ। जहां प्राथमिक इलाज के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। इसके साथ ही ट्रक में आग लगने की सुचना मिलने पर चकाई पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर ट्रक में लगी आग को बुझाने के प्रयास में जुटी हुई है।

इधर, स्थानीय लोगों ने बताया कि दूसरे ट्रक का ड्राइवर कठबजरा निवासी अरविंद कुमार अपनी जान बचाकर मौके से फरार हो गया। हालांकि घ’टना की जानकारी के बाद चकाई थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from JAMUIMore posts in JAMUI »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *