Press "Enter" to skip to content

गोपालगंज की सानिया की मौ’त खुदकु’शी है या ह’त्या – बताएगी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट

गोपालगंज : पहले पति, फिर सास और अब बेटी की मौत रहस्यमय हालत में होने से पूरे इलाके में सनसनी फैली है. दबी जुबान से सभी इन मौतों की चर्चा कर रहे हैं और इसके पीछे का छुपा रहस्य जानना चाहते हैं. कौन साजिश रच रहा है, किसी की समझ में नहीं आ रहा.

मामला नगर थाना क्षेत्र के मुर्गिया टोला के बसडीला का है. इस परिवार में हाल के वर्षों में एक-एक कर 3 सदस्यों की हुई मौत संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है, लेकिन किसी भी मौत के रहस्य से पर्दा नहीं उठा है. ग्रामीणों की मानें, तो परिवार का ही कोई सदस्य इसका खुलासा कर सकता है.

बता दें कि नगर थाना क्षेत्र के मुर्गिया टोला बसडीला में बीते 13 जुलाई को इरशाद अहमद की बेटी सानिया परवीन (16) की मौत संदिग्ध स्थिति में हो गई थी. पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसने कक्षा नौवीं की छात्रा के हाथ का नस कटा हुआ पाया. मोबाइल से बात करने से रोकने पर बेटी की आत्महत्या किए जाने की बात छात्रा की मां ने कही. तब पुलिस ने इस मामले में यूडी केस दर्ज किया और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

लाश छिपाने की कोशिश क्यों की गई

14 जुलाई की सुबह पुलिस जांच करने पहुंची, तो श’व को छिपाने की कोशिश की गई. स्थानीय ग्रामीणों ने पुलिस को खबर दी, जिसके बाद पुलिस जांच के लिए पहुंची. अगर छात्रा ने खुदकुशी की थी तो मां ने पुलिस को खबर क्यों नहीं दी. मौत के बाद लाश को छिपाने की कोशिश क्यों की गई. पुलिस के लिए भी शक का यही आधार है और इसी वजह से उसने यूडी केस दर्ज कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

पति, सास और बेटी की मौत का कब खुलेगा राज

जिस महिला ने बेटी की खुदकुशी को यूडी केस दर्ज कराया, उसके पति की मौत 5 साल पहले रहस्यमय हाल में हुई थी. अभी कुछ महीने पहले ही सास की भी मौत हो गई. फिर उसके बाद महिला की बेटी सानिया की मौत 13 जुलाई की रात संदिग्ध हालत में हो गई.

चाचा ने दिया मर्डर केस दर्ज करने का आवेदन

सानिया परवीन की मौत के मामले में तब नया मोड़ आया, जब उसके चाचा तनवीर अहमद ने भतीजी की हत्या किए जाने का आरोप लगाते हुए नगर थाने में आवेदन दिया. तनवीर का आरोप है कि उसकी मां ने साजिश के तहत वारदात को अंजाम दिलाया है. हालांकि इस मामले में समाचार लिखे जाने तक पुलिस एफआइआर दर्ज नहीं कर सकी थी. नगर इंस्पेक्टर ललन कुमार ने कहा कि मृ’तका के चाचा के आवेदन पर भी जांच की जा रही है.

क्या कहते हैं एसपी

गोपालगंज के एसपी कहते हैं कि पुलिस जांच कर रही है. घटनास्थल पर कुछ साक्ष्य मिले हैं. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है. यह मामला हत्या का है या आत्महत्या का, इसका खुलासा जल्द ही पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से होगा.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from GOPALGANJMore posts in GOPALGANJ »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *