Press "Enter" to skip to content

मोदी-योगी के चक्कर में पड़ोगे तो ये तुम्हारी शादी नहीं होने देंगे : जयंत चौधरी

अग्निपथ योजना के खिलाफ यूपी के शामली में युवा पंचायत को संबोधित करते हुए रालोद अध्यक्ष जयंत चौधरी ने पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर निशाना साधा। रालोद अध्यक्ष ने सीएम योगी आदित्यनाथ और पीएम मोदी को लेकर विवादित टिप्पण भी की।

उन्होंने कहा- खुद तो इन्होंने शादी करी नहीं या संभाली नहीं गई और तुम्हारी ये होने नहीं देंगे। यही नहीं बातों बातों में जयंत चौधरी आउट ऑफ कंट्रोल हो गए और पीएम मोदी और सीएम मोदी की तुलना बिजार से कर दी। उन्होंने कहा बिजार होते हैं ना जंगल में जिन्हें कोई टेंशन नहीं होती। मगर हम और आप तो परिवार वाले हैं। हमें तो टेंशन होती है।

जयंत चौधरी ने युवाओं से कहा कि जब आप रिश्ता मांगने जाएंगे तो क्या कहेंगे सेना में थे और रिटायर हो गए? कौन लड़की देगा? लड़की वाले कहेंगे अब फिर चार साल बाद आना जब नौकरी लग जाए। जयंत ने आगे कहा कि इनका बस चला तो आप कुवांरे ही रह जाओगे।

किसान आंदोलन का जिक्र करते हुए जयंत चौधरी ने कहा कि ये कागजी शेर हैं। जब किसान 13 महीने रोड़ पर डट गए तो इन्हें मजबूरन कृषि कानून वापस लेना पड़ा। सरकार कह रह रही है कि हम इसे वापस नहीं लेंगे। संसद नहीं चल रहा था तो राष्ट्रपति से साइन कराकर सरकार कृषि कानून लाई थी लेकिन किसान आंदोलन के आगे सरकार को झुकना पड़ा।

उन्होंने फिर कहा कि ये कागजी शेर हैं। युवा खड़ा हो जाएगा तो ये टिक नहीं पाएंगे। अब समय आ गया है कि युवा आंदोलन करें और ये कानून वापस करवाएं। शामली, बागपत,सहारनपुर और मुजफ्फरनगर जैसे कई इलाकों में रालोद अग्निपथ योजना के खिलाफ युवा पंचायत का आयोजन कर रही है जिसमें बड़ी संख्या में युवा जमा हो रहे हैं।

Share This Article
More from PoliticsMore posts in Politics »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *