Press "Enter" to skip to content

बिहार : 15 साल की लड़की से मा’रपी’ट कर किया दु’ष्कर्म, सड़क किनारे फें’ककर फ’रार

बिहार : भोजपुर में एक 15 साल की लड़की के साथ गैं’गरेप का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि लड़की को उसके बॉय’फ्रेंड ने मिलने के लिए बुलाया था। वो 35 किलोमीटर दूर बस से उससे मिलने के लिए निकली। बस स्टैंड पहुंचने के बाद रास्ते में 2 अनजान युवक मिले। उसे छो’ड़ने की बात कहकर उसे लिफ्ट दी। और उसे सुनसा’न जगह पर ले गए।

लड़की ने इसका विरो’ध किया तो उसके साथ मा’रपी’ट की गई। इसके बाद दोनों ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। उसके बाद लड़की को बाइक पर बिठाकर सड़क किनारे फें’क दिया। शुक्रवार को कोईलवर थाना क्षेत्र के सकड्डी रोड पर एक चाय की दुकान के पास लड़की प’ड़ी मिली।

स्थानीय दुकानदारों ने इसकी सूचना कोईलवर थाना पुलिस को दी। पुलिस उसे प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र कोईलवर ले गई। जहां नाजु’क स्थि’ति देखते हुए उसे आरा रेफर कर दिया गया है। बताया जाता है कि उसकी चरपोखरी इलाके के एक युवक से फोन पर बात होती थी। युवक ने शादी का झां’सा देकर किशोरी को मिलने के लिए चांदी गांव बुलाया। वो उससे मिलने के लिए अपने घर पर बहा’ना करके निकल गई थी। इसी बीच सकड्डी मोड़ के पास दो अनजा’न युवक मिल गए।

किशोरी ने जब इसका वि’रोध किया तो उसके साथ मा’रपी’ट भी की गई। बाद में दोनों युवकों ने उसे बाइक पर बैठाकर आरा-पटना मेन रोड सकड्डी मोड़ के समीप बाइक से ढ’केल दिया। ढके’ल कर भागते देख स्थानीय दुकानदार दौड़कर किशोरी के पास पहुंचे। किशोरी के शरीर पर कई जगह ज’ख्म के नि’शान थे। घ’टना के बाद किशोरी पूरी तरह ड’री-स’हमी और बदह’वास है।

एएसपी ने पी’ड़ित किशोरी से मुलाकात की। उन्होंने बताया कि किशोरी के साथ कुछ ग’लत काम हुआ है। मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही स्प’ष्ट हो पाएगा कि किशोरी के साथ दुष्क’र्म हुआ है या नहीं। हालांकि पुलिस अपने स्तर से पूरे मामले की छा’नबीन कर रही है।

Share This Article
More from UncategorizedMore posts in Uncategorized »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *