Press "Enter" to skip to content

नेशनल शूटर कोनिका लायक ने की आ’त्मह’त्या, इस एक्टर ने कभी गिफ्ट की थी राइफल

झाड़खंड के धनबाद की रहने वाली नेशनल राइफल शूटर खिलाड़ी कोनिका लायक ने अपने हॉस्टल के कमरे में फांसी लगाकर आ’त्मह’त्या कर ली है। 26 साल की उभरती खिलाड़ी कोनिका लायक की मौ’त ने खेल जगत को सदमे में डाल दिया है।

Konica Layak: नेशनल शूटर कोनिका को सोनू सूद ने भेजी ढाई लाख की जर्मन राइफल  - Desh ki Aawazखबर के मुताबिक,  कोनिका पूर्व ओलंपियन और अर्जुन अवार्ड विजेता जयदीप कर्माकार के साथ कोलकाता में प्रशिक्षण ले रही थीं। यह वहीं खिलाड़ी हैं जिन्हें कभी मशहूर बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने राइफल गिफ्ट की थी।

Sonu Sood Gift German Rifle To Jharkhand Shooter Konica Layak: सोनू सूद ने  झारखंड की शूटर कोनिका लायक को दी 3 लाख की जर्मन राइफल, जानें क्यों, Sonu  Sood help Struggling Jharkhandकोनिका लायक पहले पुरानी राइफल का इस्तेमाल करती थीं। यह राइफल उनके कोच या किसी दोस्त का हुआ करता था। वो राज्य और राष्ट्रीय टूर्नामेंट में इसी पुरानी राइफल से शूटिंग किया करती थीं। इसके बाद जब मशहूर अभिनेता सोनू सूद को उनके बारे में पता चला था तब उन्होंने इस उभरती प्रतिभा को मार्च के महीने में नया राइफल तोहफे में दिया था। ताकि वो अपनी प्रतिभा को और भी निखार सकें।इसके बाद जयदीप उन्हें बेहतर प्रशिक्षण के लिए एकेडमी तक ले गए। ‘Tribune’ से बातचीत में एकेडमी प्रबंधन ने बताया कि पिछले 10 दिनों से कोनिका प्रशिक्षण के लिए सेशन में काफी कम आती थीं। जयदीप ने कहा कि ‘यह काफी स्तब्ध करने वाला है। पहले वो अपना अभ्यास ठीक से कर रही थीं। लेकिन कुछ ही दिनों बाद वो ट्रेनिंग सत्र में अनियमित हो गईं। उन्होंने बताया कि उनकी जल्दी ही शादी होने वाली थी। स्पष्ट नहीं हो पाई हैं,आ’त्मह’त्या की वजह ।

Share This Article
More from JHARKHANDMore posts in JHARKHAND »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *