Press "Enter" to skip to content

PATNA : CAA के खिलाफ चल रहे धरनास्थल के पास कई राउंड फाय’रिंग, लोगों में मची अफरा-तफरी

पिछले एक महीने से सीएए, एनपीआर और एनआरसी (CAA, NPR and NRC) के विरो’ध में धरना पर लोग बैठे हैं. लेकिन, शुक्रवार को इसी के पास असामाजिक तत्वों ने हवाई फा’यरिंग (Firing) कर द’हशत फैलाने की कोशिश की. अचानक हुई इस फा’यरिंग के बाद धरने पर बैठे लोगों में अफरा-तफरी मच गयी. जिसके बाद इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी गयी. गो’ली चलने की सूचना पर पहुंचे फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष रफिकुर रहमान ने जांच की और फा’यरिंग की पुष्टि की है और घ’टना स्थल से एक खोखा भी बरामद किया गया है.

इसके बाद फुलवारीशरीफ डीएसपी भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बताया कि आसपास के कई सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है और हवाई फा’यरिंग करने वाले ब’दमाशों की पहचान की कोशिश की जा रही है.

 

रात 10.30 बजे हुई घटना
घटना के बारे में बताया जा रहा है कि रात करीब साढ़े दस बजे धरना स्थल के नजदीक मुख्य सड़क पर असामाजिक तत्वों ने तीन राउंड हवाई फायरिंग की. इसके बाद सभी फायरिंग करते हुए फरार हो गये.

धरनास्थल पर मच गई अफरातफरी
फायरिंग की वजह से धरना में मौजूद महिलाओं समेत सभी लोगों में भय से अफरा-तफरी मच गयी थी. हालांकि घटना की सूचना पर कुछ ही मिनट में थानाध्यक्ष पहुंच गये. फुलवारीशरीफ थानाध्यक्ष ने बताया कि धरना स्थल से दो सौ फीट की दूरी पर मुख्य सड़क पर असामाजिक तत्व दो राउंड फायरिंग की और फरार हो गया.

सीसीटीवी की जांच कर रही पुलिस
वही डीएसपी संजय पाण्डेय ने बताया कि आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगाला कर बदमाशों की पहचान की जा रही है. उसकी पहचान कर कार्रवाई की जायेगी. काननू व्यवस्था व शांति भंग करने वाले को बख्शा नहीं जायेगा.

(इस खबर को मुजफ्फरपुर न्यूज़ टीम ने संपादित नहीं किया है. यह न्यूज18 फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Share This Article
More from UncategorizedMore posts in Uncategorized »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *