Press "Enter" to skip to content

राशन की दुकान पर मिले, फिर बढ़ीं नजदीकियां, कैसे आफताब-श्रद्धा केस से प्रभावित हो मनोज साने ने किया सरस्वती का मर्ड’र

मीरा रोड म’र्डर मामले में पुलिस नए-नए खुलासे कर रही है। पुलिस ने लिव-इन पार्टनर सरस्वती वैद्य की ह’त्या करने के मामले में 56 वर्षीय मनोज साने को गिर’फ्तार किया है। मनोज ने पहले सरस्वती की ह’त्या की और फिर निर्म’म तरीके से ट्री क’टर की मदद से उसकी बॉडी के कई टु’कड़े कर दिए। पुलिस के सूत्रों से जानकारी मिली है कि 36 वर्षीय सरस्वती अनाथ महिला थी और मुंबई के बोरीवली इलाकों के एक अनाथालय में रहा करती थी। मनोज और सरस्वती दस साल पहले एक राशन की दुकान पर मिले थे और वहीं से दोनों के बीच में नजदीकी बढ़ी। उस समय दोनों ही बोरीवली इलाके में रहते थे।

राशन की दुकान पर मिले, फिर बढ़ीं नजदीकियां, कैसे आफताब-श्रद्धा केस से प्रभावित हो मनोज साने ने किया सरस्वती का मर्डर

श्रद्धा-आफताब म’र्डर केस से प्रभावित था साने
मिली जानकारी के अनुसार, मनोज साने की राशन की दुकान भी की, जोकि 29 मई के बाद से ही बंद पड़ी हुई है। साने ने पुलिस के सामने कहा है कि घरे’लू हिं’सा की वजह से पी’ड़िता ने आत्मह’त्या की है। वहीं, पुलिस का कहना है कि वह सच नहीं बोल रहा है। मनोज साने श्रद्धा वॉकर और आफताब पूनावाला ह’त्याकांड से प्रभावित था। पुलिस ने मनोज के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत एफआईआर दर्ज करते हुए गिर’फ्तार कर लिया है। गौरतलब है कि दिल्ली में हुए श्रद्धा वॉकर मर्डरकेस में आफताब पूनावाला ने लिव इन पार्टनर श्रद्धा की ह’त्या कर दी थी। इसके बाद उसके शरीर के टुकड़े करके उन्हें फ्रिज में छिपाकर रख दिया था। धीरे-धीरे करके उसने सभी टुकड़ों को ठिकाने लगा दिए।

बाथरूम में साने ने काटी महिला की बॉडी
यह घ’टना मीरा रोड पर बनी आकाशगंगा सोसाइटी की है। दावा है कि चार जून को मनोज ने लिव इन पार्टनर की ह’त्या की और फिर अगले कुछ दिनों तक उसके टुकड़ों को ठिकाने लगाए। पुलिस सूत्र का दावा है कि साने ने बाथरूम में टुक’ड़े का’टे थे और कुछ टुकड़े किचन में भी पाए गए हैं। मनोज साने को पुलिस ने ठाणे कोर्ट में पेश किया है, जहां से उसे 16 जून तक की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया।

बता दें कि बुधवार रात इमारत की सातवीं मंजिल पर एक फ्लैट में एक महिला का श’व मिला था, जो कई टुकड़ों में क’टा हुआ था। नया नगर पुलिस थाने के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा था कि महिला (36) मनोज साने (56) नामक एक व्यक्ति के साथ ‘लिव-इन रिलेशनशिप’ में थी और दोनों पिछले तीन साल से फ्लैट में एकसाथ रह रहे थे। स्थानीय लोगों ने फ्लैट से दुर्गंध आने की शिकायत की और इसकी जानकारी पुलिस को दी गयी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि एक टीम मौके पर पहुंची और उसे वहां टुकड़ों में विभक्त एक महिला का श’व मिला।

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *