Press "Enter" to skip to content

जीजा के साथ निकली थी छात्रा, बीच रास्ते में बद’माशों ने घेरा, फिर क्या हुआ जानिए..

गोपालगंज: बिहार में अप’राधी बेखौ’फ हो गए है। मामला बिहार के गोपालगंज का है जहां एक बद’माशों ने एक छात्रा को चा’कू से गला रे’तकर ह’त्या करने की कोशिश की है. ज’ख्मी छात्रा को इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उसकी हालत गंभीर बताया जा रहा है।

Miscreants stabbed girl student who came out with brother in laws brother -  जीजा के भाई के साथ निकली थी छात्रा, बदमाशों ने बीच रास्ते में रोका, गर्दन  पर चाकू सटाया, फिर... –

बताया जा रहा है कि छात्रा अपने जीजा के भाई के साथ अपने बहन के घर जा रही थी. इसी दौरान बद’माशों ने छात्रा के उपर हम’ला कर दिया और उसे गं’भीर रूप से घा’यल कर दिया. वा’रदात को अंजाम देने के बाद आरो’पी बाइक सवार फरार हो गए।

यह घट’ना मांझा थाना क्षेत्र के जाफर टोला की है. पी’ड़ित छात्रा की पहचान मांझा थाने के पिपरा गांव निवासी राम किशोर राम की बेटी प्रिया कुमारी के रूप में की गयी. जो अपनी जीजा के भाई के साथ मैट्रिक बोर्ड की परीक्षा देने के लिए बहन के घर उचकागांव प्रखंड के दहीभता गांव में जा रही थी. छात्रा ने हम’ला करनेवाले बाइक सवार दोनों युवकों की पहचान कर रही है।

इस मामले में छात्रा का आ’रोप है कि इसके पहले भी दो बार जा’नलेवा ह’मला कर ह’त्या करने की कोशिश बद’माशों की ओर से हो चुकी है. यह तीसरी बार है. छात्रा के साथ जीजा का भाई था जो घ’टना के दौरान छोड़कर भाग गया. ब’दमाशों के जाने के बाद लौटा और इलाज के लिए सदर हॉस्पिटल में पहुंचाया.

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from GOPALGANJMore posts in GOPALGANJ »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *