Press "Enter" to skip to content

मुजफ्फरपुर: बोले ललन सिंह- JDU-RJD की विचारधारा एक, पर विलय नहीं होगा; BJP आरक्षण विरोधी

जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने भाजपा पर निशाना साधा है। मुजफ्फरपुर में शुक्रवार को प्रेस वार्ता के दौरान उन्होंने भाजपा पर जमकर अपना गुस्सा निकाला। उन्होंने कहा कि हमारे नेताओं पर उंगली उठाने वाले बताएं कि यहां का सबसे बड़ा भूमा’फिया कौन है? सिंडीकेट कौन चला रहे हैं?

Bihar byelection Lalan Singh said in Muzaffarpur JDU RJD ideology is one  but there will be no merger BJP anti reservation - बिहार उपचुनावः  मुजफ्फरपुर में बोले ललन सिंह- JDU-RJD की विचारधारा

इतना ही नहीं उन्होंने पूर्व मंत्री रामसूरत राय को आड़े हाथों लिया। कहा कि यहां का बच्चा बच्चा जानता है उनके बारे में। भाजपा शुरू से आरक्षण विरोधी सरकार रही है। हमलोग हमेशा उनकी नीतियों का विरोध करते आ रहे हैं। सुशील मोदी हमारे नेताओं पर क्या आरो’प लगाएंगे। पहले वे खुद अपने गिरेबान में झांक कर देख लें।

ललन सिंह ने कहा कि हमने अग्निवीर योजना का विरोध किया। धारा 370 का विरोध किया और तीन तलाक का भी विरोध किया। ये भाजपा सरकार कभी महंगाई और अर्थव्यवस्था पर बात नहीं करती है। बात करती है तो सिर्फ धर्म, मंदिर और मस्जिद पर। इसी मुद्दे पर सिर्फ देश की जनता को बांटने का काम किया जाता है।

इसकी चर्चा कोई नहीं करता

आज डॉलर लगातार बढ़ता जा रहा है और भारतीय मुद्रा की कीमत में गिरावट हो रही है। लेकिन इसकी चर्चा कोई नहीं करता। दिनभर धर्म के नाम पर बांटने का काम किया जाता है। उन्होंने कुढ़नी उपचुनाव को लेकर भी कहा कि यहां महागठबंधन भारी मतों से जीत रही है। आज हम ये बोल कर जा रहे हैं। कोई हमारे टक्कर में नहीं है। उन्होंने चिराग पासवान के आने पर कहा की आने दीजिए। किसी के आने जाने से कोई फर्क नहीं पड़ेगा।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from MUZAFFARPURMore posts in MUZAFFARPUR »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *