Press "Enter" to skip to content

इरा खान के बाद अब शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान ने शेयर की एक अजीब पोस्ट, कहा- महिलाएं नर्वस ब्रेकडाउन की कगार पर हैं

Anshu Singh, muzaffarpur news Desk:- बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान की लाडली बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर काफी कम एक्टिव रहती हैं। हाल ही में मेंटल हेल्थ डे पर सुहाना खान ने एक अजीब सा पोस्ट शेयर की। यह पोस्ट अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। सुहाना खान ने स्पैनिश फिल्म ‘पेड्रो ऐल्माडोवर’ से एक सीन की फोटो शेयर की और लिखा, “महिलाएं नर्वस ब्रेकडाउन की कगार पर हैं।”

बता दें कि इससे पहले आमिर खान की बेटी इरा खान ने एक वीडियो के जरिए अपने 4 साल से क्लिनिकल डिप्रेशन में रहने की बात अपने फैन्स संग शेयर की थी। उन्होंने बताया था कि वह डॉक्टर से सलाह ले रही हैं और अब काफी बेहतर महसूस करती हैं। दोनों (सुहाना और इरा) स्टार किड्स सोशल मीडिया के जरिए फैन्स के साथ रू-ब-रू होती रहती हैं।

इरा खान ने वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा था, “बहुत कुछ चल रहा है, बहुत सारे लोगों के पास कहने के लिए बहुत कुछ है। चीजें वास्तव में काफी भ्रामक एवं तनावपूर्ण हैं, आसान और ठीक हैं, लेकिन ठीक नहीं हैं। यही जीवन है। यह सब कहने का कोई तरीका नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि कुछ मिल गया है या शायद मिल रहा है, जिससे मैं इसे थोड़ा और समझ पा रही हूं। तो इस यात्रा पर मेरे साथ आओ… मेरी अजीब, विचित्र, कभी-कभी बच्चे जैसी भाषा के जरिए एक बातचीत शुरू करते हैं।”

Share This Article
More from BOLLYWOODMore posts in BOLLYWOOD »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *