Press "Enter" to skip to content

पटना में सरसों तेल की एजेंसी में कर्मचारियों को बनाया बं’धक, 9 लाख लू’टकर भागे बद’माश

बिहार में अपरा’धियों के हौसले बुलंद हैं। राजधानी पटना में अपरा’धियों ने सरसों तेल की एजेंसी में घुसकर नौ लाख रुपये लू’ट लिए। वा’रदात मंगलवार शाम परसा बाजार थाना इलाके के इतवारपुर लालू पथ इलाके में हुई। लुटेरों ने तेल एजेंसी से 9 लाख 19 हजार रुपये की लूट की।

fearless robbers in patna robbed 50 lakhs from oil trader by carrying  revolver in broad daylight fired on protesting - पटना में बेखौफ लुटेरे,  दिनदहाड़े रिवाल्वर सटाकर तेल कारोबारी से 50 लाख

पीड़ित व्यवसायी सूर्यदयाल कुमार ने बताया कि बाइक सवार पांच अप’राधी एकाएक तेल एजेंसी के दफ्तर में घुस गए। उस वक्त वहां चार कर्मचारी मौजूद थे। अपराधियों ने सभी को हथियार के बल पर बंधक बना लिया। फिर ऑफिस में रखे रुपये को बैग में भरकर सभी सिपारा की ओर भाग निकले।

इस घटना के बाद तेल एजेंसी के कर्मियों ने परसा थाने की पुलिस को खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने इस वारदात की छानबीन। थानेदार मासूक अली ने बताया कि लुटेरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। जल्द ही लुटेरे पकड़े जाएंगे।

हेलमेट और गमछा से लुटेरों ने चहेरा ढक रखा था लूटपाट करने वाले अपराधियों ने हेलमेट और मुंह पर गमछा बांध रखा था। लूटेरों की उम्र 25 से 30 साल के बीच थी।

दुकानदार ने बताया कि उन्हें अपने किसी कर्मी पर शक नहीं है। उनके सारे कर्मी 15 से 20 साल पुराने हैं। एजेंसी के अलावा सरसों का तेल की पैकिंग और हॉलसेल का भी काम भी यहां किया जाता था।

लुटेरों ने कर रखी थी रेकी 

जिस तरीके से इस घटना को अंजाम दिया गया उससे यह साफ है कि लुटेरों ने पहले से तेल एजेंसी के दफ्तर की रेकी कर रखी थी। लुटेरे सीधे उस कमरे में गए जहां नकद रुपये रखे थे। साफ है कि लुटेरों को पता था कि कैश कहां रखा जाता है। पुलिस ने छानबीन के दौरान एजेंसी के कुछ कर्मियों से पूछताछ की है।

इस घटना के आधे घंटे पहले ही एजेंसी मालिक सूर्यदयाल वहां से निकले थे। कर्मियों ने उन्हें लूटपाट की खबर दी। एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरे में लुटेरों की तस्वीर कैद हो गई है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए ही पुलिस पांचों अपराधियों की पहचान करने में जुट गयी है।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *