Press "Enter" to skip to content

चेन्नई से बिहार लौटे युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौ’त, कोरोना वायरस से मौ’त की अफवाह

लखीसराय युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। घटना जिले के हलसी प्रखंड के सिरवे गांव की है। युवक चेन्नई के किसी कंपनी में काम करता था। जानकारी के मुताबिक युवक चेन्नई में काम करने के दौरान बीमार पड़ा।

इसके बाद वह गांव आ गया। युवक की संदिग्ध मौ’त से गांव में ह’ड़कंप मच गया है। गांव में कोरोना वायरस से मौत की अफवाह तेजी से फैलने लगी है। हालांकि प्रशासन की पहल पर डब्ल्यूएचओ की टीम की भी दोपहर तक गांव पहुंचकर जांच की और युवक की कोरोना वायरस से मौ’त को महज अफवाह करार दिया।

बताया जा रहा है कि हलसी प्रखंड के गेरुआ पुरसंडा पंचायत के सिलवे गांव के दिवंगत द्वारिका यादव के बेटे राजाराम यादव की मौत गुरुवार की सुबह चार बजे हो गई। परिजनों के मुताबिक वह सुबह नित्यक्रिया के लिए जगा था। नित्यक्रिया के बाद जैसे ही वापस बेड पर लौटा उसे छींक आई और उनकी मौ’त हो गई। परिजनों के मुताबिक मौ’त के बाद उसे अस्पताल नहीं ले जाया गया। स्थानीय आंगनवाड़ी सेविका ने डब्ल्यूएचओ की टीम को इसकी सूचना दे दी है। बताया जा रहा है कि दोपहर 12 बजे तक टीम के सदस्य हलसी पहुंचकर पूरे मामले की जानकारी हासिल करेंगे।

इधर बताया जा रहा है कि 28 वर्षीय युवक राजाराम यादव चेन्नई में किसी कंपनी में मजदूरी करता था। एक माह पूर्व ही वह गांव लौटा था और यहीं रह कर खेती बाड़ी का काम निपटा रहा था। परिजन पूर्व से किसी तरह की बीमारी से इंकार कर रहे हैं। वही गांव में इस बात की चर्चा है कि एक-दो दिन पूर्व जमुई में युवक का इलाज भी कराया गया था। युवक कुछ दिनों से बीमार चल रहा था। हालांकि किसी चिकित्सक ने अब तक युवक की मौत के कारणों की पुष्टि नहीं की है।

कोरोना वायरस जैसी बात महज अफवाह
दोपहर में पहुंचे डॉक्टर्स की टीम ने राजाराम यादव की मौत मामले की जांच की। चिकित्सकीय दल ने राजाराम की मौत का कारण हार्ट अटैक बताया। टीम ने बताया कि कोरोना वायरस जैसी बात महज अफवाह है। युवक की मौत हार्ट अटैक से हुई है। चिकित्सकीय दल में हलसी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ राजेश भारती, स्वास्थ्य प्रबंधक प्रफुल्ल कुमार, सामुदायिक उत्प्रेरक डॉ कमलेश कुमार, यूनिसेफ के बीएमसी मनोज कुमार मौजूद थे।

Source: hindustan

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from BREAKING NEWSMore posts in BREAKING NEWS »
More from LAKHISARAIMore posts in LAKHISARAI »
More from NationalMore posts in National »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *