Press "Enter" to skip to content

बिहार में हृदय रोग मरीजों के लिए एक विशेष कैंप का होने जा रहा आयोजन, जानें

पटना: हृदय रोग के मरीजों के लिए एशिया हॉस्पिटल और मार्गदर्शन फाउंडेशन की ओर से एक विशेष कैंप का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें हृदय से जुड़ी किसी भी समस्या की जांच और इलाज देश के दो जाने-माने डॉक्टरों की देखरेख में होगा। यह विशेष शिविर धनुकी मोड़ अगमकुआं स्थित एशिया हॉस्पिटल में 17 फरवरी को लगेगा।

हृदय रोग की चपेट में जल्दी आते हैं भारतीय, अमेरिकी अध्ययन में दावा - heart  disease is affecting indians early acc study says - AajTak

इसमें मैक्स हॉस्पिटल, साकेत, दिल्ली के दो सीनियर कार्डियोलॉजिस्ट डॉ. पूर्णेश्वर पांडेय और डॉ. विवेका कुमार मरीजों को देखेंगे। यह कैंप सुबह 10 बजे से शाम 05 बजे तक चलेगा। हॉस्पिटल के निदेशक डॉ. आर रोशन ने बताया कि हम महीने में दो बार यह कैंप लगाते हैं। जहां देश के जाने माने डॉक्टर मरीजों को परामर्श देते हैं। इसके अलावा एशिया हॉस्पिटल में हर तरह की बीमारी के इलाज के लिए अत्याधुनिक सुविधा उपलब्ध है।

बता दें, कि एशिया हॉस्पिटल सभी तरह की सेवाओं और तकनीकी सुविधाओं से सम्पन्न 50 बेड का मल्टीस्पेशियलिटी अस्पताल है। यह अस्पताल नेशनल एक्रेडिटेशन बोर्ड फॉर हॉस्पिटल्स एंड हेल्थकेयर प्रोवाइडर्स (नाभ) से पंजीकृत है। यहां इलाज के लिए कैशलेस सुविधा उपलब्ध है। सीएम फंड से भी यहां इलाज कराया जा सकता है और आयुष्मान कार्ड से मुफ्त इलाज का लाभ भी लिया जा सकता है।

Share This Article
More from ADMINISTRATIONMore posts in ADMINISTRATION »
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from HEALTHMore posts in HEALTH »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *