Press "Enter" to skip to content

नामां’कन करने के लिए नि’कले तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश पर किया ह’मला, कहा- हिम्मत है तो ना’लंदा से ल’ड़े चु’नाव

नेता प्रति’पक्ष तेजस्वी यादव अपने विधान’सभा क्षेत्र राघोपुर के लिए नामां’कन दा’खिल करने के लिए अपने आ’वास से निकल चुके हैं. नामांकन से पहले मंगलवार को तेजस्वी ने ट्वीट कर इस बात की जान’कारी दी थी. तेजस्वी हा’जीपुर अनुमंडल कार्यालय में नामां’कन करने वाले हैं. अब से कुछ ही देर में तेजस्वी यादव की नामां’कन प्रक्रिया शुरू हो जाएगी.

 

नामां’कन के लि’ए निकलने से पहले तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर बड़ा ह’मला बोला है. उन्होंने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि हिम्मत है तो अपने गृह जिला नालंदा से अ’पना नामां’कन दा’खिल कर के बताएं, ‘मैं भी वहीं से नामांकन करूंगा। और नीतीश कुमार को चुनाव में हरा कर दिखा’ऊंगा.

 

तेजस्वी यादव ने कहा कि आज राघोपुर से नामांकन करने जा रहा हूं, 10 लाख नौजवान को रोजगार दूंगा. इसके साथ ही समान काम के लिए समान वेतन की मांग पूरा करूंगा. उन्होंने कहा कि मैं यह घोषणा करता हूं कि बेरोजगारी, भुखमरी पर सर’कार से हमने सवाल पूछा लेकिन कोई जबाब नहीं मिला. युवा नई सोच की सर’कार चाहती है. यह निश्चित है हम सर’कार बनाने जा रहे हैं. हम’लोगों पर नि’जी हमले होते रहे हैं. हत्या का भी मु’कदमा किया गया. किसके दबाव में मुक’दमा हुआ उस पर हम टि’पण्णी नहीं करेंगे.

 

वहीं, नित्यानंद राय के बयान पर तेजस्वी यादव ने जोरदार हमला बोला है. बिहार में 46.6 प्रतिशत बेरोजगारी है. उस बेरो’जगारी के आतंक और भुख’मरी के आतंक पर नित्या’नंद राय क्या कहेंगे. तेजस्वी ने आगे कहा कि ना जात ना धर्म, हम सब’को साथ लेकर चलेंगे

 

इसके बाद तेजस्वी ने सीएम नीतीश के घो’षणाओं और योजनाओं को लेकर भी बड़ी बात कह दी है. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने वि’शेष राज्य का दर्जा और विशेष पैकेज देने की बात कही थी. उसका क्या हुआ? ज’नता को नयी सोच की सरकार चाहिए. बिहार को अब युवाओं की सर’कार चाहिए. जिस सर’कार ने आपको छोड़ दिया. कोरोना में बिहार में आपको घुसने नहीं दिया उस सर’कार पर क्या भरोसा करना. हम ठेठ बिहारी हैं जो हम कहते हैं करते हैं. हमने नीतीश कुमार को कम सीट आने पर सीएम बनाने की बात कही थी. वहीं , बिहार में बेरो’जगारी को लेकर नीतीश कुमार ने कहा कि आज हमने 10 लाख लोगों को रोजगा’र देने वादा किया तो रोजगार देंगे भी.

Share This Article
More from ELECTIONMore posts in ELECTION »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *