Press "Enter" to skip to content

लोकसभा चुनाव को लेकर तेजस्वी यादव ने बुलाई आरजेडी प्रवक्ताओं की बैठक

पटना: उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने लोकसभा चुनाव को लेकर आरजेडी प्रवक्ताओं की बैठक बुलाई है। उनके सरकारी आवास पर प्रदेश प्रवक्ताओं के साथ-साथ सभी जिलों के प्रवक्ता भी इस महत्वपूर्ण बैठक में शामिल हुए हैं। जहां उपमुख्यमंत्री खुद भी मौजूद हैं. वहीं आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव भी बुधवार शाम को पटना पहुंच चुके हैं. ऐसे में उम्मीद है कि लालू भी इस बैठक में शामिल हो सकते हैं।

tejashwi yadav meeting with rjd leaders for lok sabha chunav photos skt |  PHOTOS: लोकसभा चुनाव के लिए तेजस्वी यादव ने की बड़ी बैठक, देखिए राजद नेताओं  के साथ कैसे चला मंथन..

बिहार के विभिन्न जिलों में राष्ट्रीय जनता दल का संगठन है और सभी जिलों में प्रवक्ताओं की तैनाती राष्ट्रीय जनता दल ने कर रखी है. निश्चित तौर पर मोदी सरकार के खिलाफ राष्ट्रीय जनता दल को बड़ी लड़ाई लड़नी है और इसको लेकर ही एक रणनीति बनाने के लिए तेजस्वी यादव ने यह बैठक इस बार अपने आवास पर बुलाई है।

तेजस्वी यादव के आवास पर RJD प्रवक्ताओं की अहम बैठक, लोकसभा चुनाव को लेकर  रणनीति पर होगा मंथन | LiveCities

आपको बता दें कि राष्ट्रीय जनता दल इस बैठक में एक रणनीति के तहत मोदी सरकार को घेरने को लेकर चर्चा करेगी. मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय जनता दल इसमें एक एजेंडा बनाएगा. इसके तहत सभी जिलों में लोगों के पास किस तरह से मोदी सरकार की विफलताओं को गिनाया जाए, उस पर भी चर्चा होगी. फिलहाल बैठक के लिए बिहार के सभी जिलों से आरजेडी प्रवक्ता पटना पहुंचने लगे हैं।

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from PATNAMore posts in PATNA »
More from PoliticsMore posts in Politics »
More from STATEMore posts in STATE »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *