Press "Enter" to skip to content

इंग्लिश में बात करने पर टैटू आर्टिस्ट को पी’टा, पालतू कुत्ते से भी क’टवाया

दिल्ली में 27 वर्षीय टैटू आर्टिस्ट अंशुमान थापा ने आरो’प लगाया है कि मालवीय नगर के पास एक किराने की दुकान पर अंग्रेजी में बोलने पर एक आदमी ने उसकी पि’टाई कर दी। इतना ही नहीं, उसके नस्लीय गा’लियां दीं और अपने पालतू कुत्ते से भी कट’वाया।

टैटू आर्टिस्ट के बयान पर अगले दिन मालवीय नगर थाने में मामला दर्ज किया गया। टैटू आर्टिस्ट ने कहा कि उसे अभी तक कथित आरो’पी के खिला’फ पुलिस द्वारा की गई कार्रवाई के बारे में अपडेट नहीं किया गया है।

अंशुमान थापा ने बताया कि ह’मला करने वाले आदमी के कुत्ते ने उनके हाथ, कान, पैर, गर्दन और पीठ पर का’टा है। इसके बाद उन्हें एक सर्जरी से गुजरना पड़ा और कई टांके भी लगे। घट’ना की जानकारी होने पर थापा के परिवार वाले देहरादून से दिल्ली आए और वे उसे अपने साथ ले गए। थापा और उनके परिवार के सदस्यों को उनकी जा’न का ड’र है और उन्होंने दिल्ली वापस नहीं आने का फैसला किया है।

थापा ने फोन पर बातचीत के दौरान कहा कि जिस आदमी ने मेरे साथ मा’रपीट की वह खिरकी एक्सटेंशन का स्थानीय निवासी था। चूंकि मुझे पुलिस से कोई सहयोग नहीं मिल रहा है, मुझे डर है कि अगर मैं केस को आगे बढ़ाने या पैसे कमाने के लिए दिल्ली लौटा तो मुझे उस व्यक्ति द्वारा मा’र दिया जा सकता है।

बता दें कि दिल्ली में पिछले कुछ सालों से एक टैटू आउटलेट में टैटू आर्टिस्ट के तौर पर काम कर रहे थे। उन्होंने पहले कोरोना लॉकडाउन के दौरान अपनी नौकरी खो दी और अपने मूल स्थान पर लौट आए। वह पिछले साल दूसरे लॉकडाउन के बाद दिल्ली वापस आया था और कला पाठ्यक्रम को आगे बढ़ाने के लिए दिल्ली कॉलेज ऑफ आर्ट्स में प्रवेश लिया। वह खिरकी एक्सटेंशन में अपने रूममेट अंकित के साथ किराए के फ्लैट में रह रहा था।

 

Share This Article
More from CRIMEMore posts in CRIME »
More from DELHIMore posts in DELHI »
More from DelhiMore posts in Delhi »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *