Press "Enter" to skip to content

भोजपुरी गायक व अभिनेता खेसारी लाल के कार्यक्रम में भीड़ हुई बेकाबू, जमकर हुई तोड़-फोड़

देवरिया महोत्सव में गुरुवार की शाम भोजपुरी गायक व अभिनेता खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम में भीड़ बेकाबू हो गई. कुछ लोग हंगामा करते हुए कुर्सियां तोड़ने लगे. धक्का-मुक्की में आधा दर्जन लोगों को चोटें आईं. हालात बिगड़ते देख कार्यक्रम को बीच में ही रोक दिया गया.

देवरिया के चीनी मिल ग्राउंड में चल रहे महोत्सव में गुरुवार को सांस्कृतिक संध्या में शाम छह बजे से खेसारी लाल का कार्यक्रम होना था. वहां भारी भीड़ शाम से ही पहुंचने लगी. देखते ही देखते पंडाल में लगीं कुर्सियां पूरी तरह भर गई. इसके बावजूद भीड़ के पहुंचने का क्रम जारी रहा. जगह नहीं मिलने से बड़ी संख्या में लोग पंडाल के बाहर व सड़क तक खड़े थे. करीब सवा सात बजे खेसारी लाल ने माइक संभाला तो पीछे से भीड़ हूटिंग करने लगी. पुलिसकर्मी किसी तरह से भीड़ को संभाल रहे थे. खेसारी लाल ने पांच-छह गाने ही गाए थे कि पीछे से भीड़ में शामिल कुछ लोग कुर्सियां फेंकने के साथ ही तोड़-फोड़ करने लगे.

उग्र भीड़ को पुलिसकर्मियों ने संभालने का प्रयास किया तो धक्का-मुक्की शुरू हो गई. इस दौरान करीब आधा दर्जन लोग घायल हो गए. प्रशासनिक अधिकारियों ने हालात को संभालने का पूरा प्रयास किया लेकिन स्थिति काबू में नहीं दिख रही थी. हंगामा बढ़ते देख सीडीओ शिव शरणप्पा जीएन ने मंच पर पहुंच कर कार्यक्रम समाप्त करने की घोषणा की. इसके बावजूद कार्यक्रम दोबारा शुरू होने की उम्मीद में भीड़ करीब आधा घंटे तक जमी रही.  बादमें अधिकारियों ने दोबारा भीड़ से जाने की अपील की. इसके बाद लोग उपद्रवियों को कोसते हुए घर गए.

(इस खबर को  मुजफ्फरपुर न्यूज़ टीम ने संपादित नहीं किया है. यह हिंदुस्तान फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Share This Article
More from BIHARMore posts in BIHAR »
More from UTTAR PRADESHMore posts in UTTAR PRADESH »

Be First to Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *